News in Hindi

ससुर ने सरेआम ​कर दिया दुल्हन को लिप किस विडियो वायरल

आपने शादी के अनोखे रीति रिवाजों के बारे में तो सुना ही होगा। हर जगह के अपने रिवाज होते हैं। कई बार तो शादी की अनोखी रस्में आलोचनाएं भी झेलती हैं। हाल ही शादी की एक अनोखी रस्म सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। यह चीन की एक शादी के दौरान हुआ वाकया है। इस रस्म की वीडियो इन ​दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से शेयर की जा रही है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स दुल्हन को किस करता है। यह शख्स कोई और नहीं बल्कि इस नई दुल्हन का ससुर ही है। चौंकिए मत। भारत में जहां ससुर को पिता समान माना जाता है, वहीं चीन में ससुर का अपनी बहू के साथ इस तरह सरेआम लिप लॉक करना हैरान करता है।

चीन में जब कि एक शादी के दौरान मेहमानों के सामने ही ससुर अपनी बहू के साथ लिप लॉक कर रहा था, तभी वहां मौजूद तमाम लोग तालियां बजा रहे थे। इन लोगों में दूल्हा भी शामिल था। यही नहीं ऐसा करके ससुर ने 10 ​हजार युआन यानी​ कि करीब 1 लाख रुपए की शर्त भी जीत ली। एक अंग्रेजी अखबार के मुताबिक यह वीडियो सेंट्रल चीन के हेमन गांव का है।

यहां शादी में शामिल हुए मेहमानों ने लड़के के पिता के सामने शर्त रखी कि अगर वे अपने बहू को किस करेंगे तो उन्हे इनाम के तौर पर 10 हजार युआन दिया जाएगा। वीडियो में दिखाया गया है कि लड़के का पिता इस शर्त से मना करने की बजाए इसके लिए तैयार हो जाते हैं और सबके सामने दुल्हन के साथ लिप लॉक करते है। उन्होंने करीब 17 सेकंड तक बहू को किसा किया।

शादी का यह वीडियो 25 दिसंबर को चाइनीज वीडियो शेयरिंग प्लेटफॉर्म मिआओपाई पर पोस्ट किया गया था। इस लिप लॉक के बाद ससुर खुद इस बात का खुलासा करता है कि ऐसा उन्होंने मेहमानों से लगी शर्त के कारण किया। ससुर ने यह भी कहा कि इन पैसों पर उनकी बहू का ही हक है। वहीं वीडियो में यह साफ दिख रहा है कि ​इस किस के दौरान दुल्हन बिल्कुल भी सामान्य थी, जैसे उसे कोई फर्क ही नहीं पड़ा। यहां देखें पूरा वीडियो –

https://youtu.be/VG4P9WD_YW8

Read More – गजब! महिला ने डेड बॉडी से बनाया संबंध और हो गई प्रेग्नेंट

Read More – गजब! इन जुड़वा बहनों का ब्वॉयफ्रेंड भी है एक ही