News in Hindi

अपना यह शौक पूरा करने के लिए यह लड़की बनाती है मैरिड पुरुषों से संबंध

हर इंसान का कोई न कोई शौक होता है। किसी को घूमने फिरने का शौक होता है, तो किसी को खाने पीने का। वहीं किसी को शॉपिंग का शौक होता है। अपने शौक पूरा करने के लिए लोग मेहनत करते हैं, पैसा कमाते हैं । फिर उन पैसों को अपने शौक पूरे करने पर खर्च करते हैं। हालांकि इस woman की कहानी कुछ अलग है। इसे घूमने का इतना शौक है कि यह अपने इस शौक को पूरा करने के लिए शादीशुदा पुरुषों के साथ संबंध बनाती है।

हेडी पेडोरा अमेरिका के फ्लोरिडा में रहती है और वह पूरी दुनिया घूमने का सपना रखती है। हेडी अपने इस शौक के लिए कुछ भी करने को तैयार है। अपनी इसी चाहत के कारण हेडी अमीर लोगों के साथ संबंध बनाती है। इसके बदले में हेडी पैसा लेती है। पराए मर्दों के साथ घूमने जाने के बदले में हेडी ये सब काम करती है। वैसे सुनने में यह काफी अजीब लगता है।

woman
woman

हेडी के अनुसार उसे शादीशुदा मार्दों के साथ संबंध बनाने में कोई रुचि नहीं है, लेकिन उसे अलग अलग देश घूमने का शौक है। हेडी को बड़े होटल्स में खाना खाने और रुकने का शौक है। बेशक यह सारे शौक पैसों के बिना पूरो नहीं हो सकते। इस सब के लिए लाखों करोड़ों रुपए की जरूरत होती है। इसलिए वो ऐसे मर्दों को चुनती हैं, जो उन्हें इन देशों की यात्रा करवा सकें। वो अमीर मर्दों के साथ यात्रा पर जाती है और उनके साथ संबंध बनाती है।

woman
woman

हेडी इस तरीके से अब तक तीन सालों में 20 देश घूम चुकी है। हेडी ने बताया – ट्रेवलिंग की वजह से ही उनकी जिंदगी बची हुई है। वो कहती हैं शादीशुदा के साथ संबंध बनाने में बुराई ही क्या है? अगर कोई आदमी अपनी बीवी से बोर हो गया है और दूसरी लड़की के साथ घूमने जाना चाहता है तो इसमें क्या बुरा है।