News in Hindi

तो पुरुषों को इसलिए पसंद आती हैं कर्वी फिगर वाली महिलाएं

महिलाएं जहां अपने फिगर को मेंटेन करने और पतली दिखने के लिए नित नए हथकंडे अपनाती हैं, वहीं पुरुषों को पतली नहीं बल्कि सुडौल बदन वाली महिलाएं आकर्षित करती हैं। वैसे पुरुषों का कर्वी फिगर वाली महिलाओं के पीछे भागना कोई फैशन नहीं, बल्कि इसके पीछे कारण छुपे हैं। पुरुष साइज जीरो वाली महिलाओं की तरफ देखते जरूर हैं, लेकिन जब बाहों में भरने की बात आती है तो उन्हें कामुक महिला ही पसंद आती है। यहां पढ़ें पुुरषों को क्यों पसंद हैं कर्व्स

1. एक अध्ययन से पता चला है कि सुडौल महिला की उपस्थिति में पुरुष उत्तेजना महसूस करते हैं। यह स्वाभाविक कारण है।

2. रिसर्च के अनुसार दुबली महिलाओं को पसंद करने वाले पुरुष अधिक भौतिकवादी हेाते हैं। यानी कि इन पुरुषों का ब्रेनवॉश सुपर मॉडल दिखाने वाले मीडिया ने किया होता है।

3. एक सर्वे से पता चला है कि 10 में से 8 पुरुषों को कर्वी महिलाएं पसंद आती हैं, साइज जीरो नहीं और उनमें से ज्यादातर लोग खुलकर कहते हैं कि उन्हें प्लस साइज वाली महिलाएं आकर्षित करती हैं।

4. साइंस कहती है कि सुडौल महिलाएं प्रजनन के लिए फिट होती हैं। पुरुष महिला की सुडौलता को उसकी स्वस्थ प्रजनन क्षमता का संकेत समझते हैं और इसलिए उनके साथ घर बसाना चाहते हैं।
5. ज्यादातर पुरुष मानते हैं कि सुडौल महिलाएं बिस्तर में अधिक आकर्षक लगती हैं। यही वजह है कि पुरुषों का सनी लियोनी की तरफ भी आकर्षण है।