News in Hindi

32, 34, 36 यहां जानें पुरुषों को उनका क्या साइज है पसंद, समझ गए ना आप

यह बात सबसे बड़ा सच है कि पुरुष महिलाओं के स्तनों के प्रति आकर्षित रहते हैं। इस बात से चाहे वे कितना ही इनकार करें, लेकिन यह सच है कि किसी भी महिला से मिलते वक्त उनकी नजर सबसे पहले उनके स्तनों पर ही जाती है। हालांकि यह कहना थोड़ा मुश्किल है कि किस पुरुष को स्तनों का क्या साइज पसंद आता है। कुछ पुरुषों को छोटा साइज आकर्षित करता है तो कुछ को बड़ा। वहीं कुछ संतरे के आकार के यानी कि मध्यम साइज के स्तनों के प्रति आकर्षित होते हैं। वैसे यह माना गया है कि पुरुषों को सबसे ज्यादा 32, 34 और 36 साइज पसंद आता है।

Read More – गजब! इन जुड़वा बहनों का ब्वॉयफ्रेंड भी है एक ही

Read More – ससुर ने सरेआम ​कर दिया दुल्हन को लिप किस विडियो वायरल

इसलिए पसंद आता है बड़ा साइज

पुरुषों को अक्सर आपने दोस्तों के बीच खुद को और अपनी पसंद को बढ़ा चढ़ा कर दिखाने का शौका हेाता है। खासकर कुंवारे लड़कों में यह जाता होता है। ऐसे में अगर उनकी पार्टनर या गर्लफ्रेंड के स्तन बड़े हों तो उन्हें लगता है कि उन्होंने कुछ बड़ा हासिल कर लिया है। यह सब दिमाग का खेल है।

तो आखिर कैसी लड़की से करते हैं शादी

बेशक लड़कों को बड़े स्तनों वाली महिलाएं पसंद आती हैं, लेकिन वे उनके साथ थोड़ा ही समय बिताना पसंद करते हैं। वे शादी करने के लिए ऐसी महिला की तलाश में रहते हैं जिसके स्तन छोटे और तने हुए हों।

Read More – गजब! इन जुड़वा बहनों का ब्वॉयफ्रेंड भी है एक ही

Read More – ये है दुनिया की सबसे परफेक्ट फिगर वाली मॉडल, अब तो वैज्ञनिकों ने भी माना

ये कहते हैं बड़े स्तन

एक अध्ययन के अनुसार जिन महिलाओं के स्तन बड़े और घुमावदार होते हैं, उनकी प्रजनन क्षमता अच्छी होती है। जी हां, असल वजह यही है, जिसके कारण पुरुष 34 या उससे बड़े साइज के स्तनों वाली महिलाओं की ओर आकर्षित होते हैं।

इम्प्लांट नहीं आता पसंद

पुरुषों को नेचुरल स्किन पसंद आती है, नाकि प्लास्टिक। अगर आपके स्तन बड़े हैं, तो निश्चित ही आपका साथ आपसे खुश रहेगा, लेकिन अगर ऐसा नहीं है तो आपको ब्रेस्ट इम्प्लांट के बारे में नहीं सोचना चाहिए।