News in Hindi

दूसरों के अफेयर का खुलासा करती थी यह महिला, फिर हो गया इसके साथ कुछ ऐसा

इन दिनों रिश्तों में धोखेबाजी के केस बढ़ते जा रहे हैं। अब लोग अपने ही पति या पत्नी का सच जानने के लिए डिटेक्टिव हायर करने लगे हैं। रेबेका जेन भी प्राइवेट लेडी डिटेक्टर हैं, जिनका काम है धोखेबाज शादीशुदा मर्दों का पता लगाना। हालांकि मेनचेस्टर में रहने वाली 32 वर्षीय रेबेका का सच सुनकर हर कोई हैरान है। दूसरों के अफेयर पकडऩे वाली यह महिला खुद पिछले 18 महीनों से अपने पति को धोखा दे रही थी। उसका अफेयर पड़ोसी के साथ चल रहा था।

प्राइवेट इन्वेस्टीगेटर रेबेका अब तक कई धोखेबाज मर्दों का पर्दाफाश कर चुकी है, लेकिन दो बच्चों की मां रेबेका खुद ही पति को धोखा दे रही हैं। इस बात का खुलासा भी उन्होंने खुद ही किया। उन्होंने एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में बताया कि कैसे उन्होंने 18 महीनों तक अपने पड़ोसी से अफेयर चलाया, जिसकी भनक उसके दूसरे पति को कभी लग ही नहीं पाई।

जिस व्यक्ति से रेबेका का अफेयर था, वह भी किसी और के साथ रिलेशनशिप में था। आखिरकार दोनों ने अपने पार्टनर्स को छोड़कर साथ रहने का फैसला किया। खैर इन दोनों का रिश्ता भी लंबा नहीं चल पाया और कुछ ही समय बाद दोनों अलग हो गए। इस इंटरव्यू में रेबेका ने बताया कि उन्हें अपने पूर्व पति को धोखा देने का बेहद अफसोस है, लेकिन अब वो दोबारा ऐसा कभी नहीं करेगी।