News in Hindi

समाज के कथित ठेकेदारों से बचकर ऐसे बनाएं वेलेंटाइंस डे स्पेशल

वेलेंटाइंस डे प्यार करने वालों के लिए खास दिन होता है। इस दिन हर कपल इंजॉय करना चाहता है, लेकिन पिछले कुछ सालों से हम देखते आए हैं कि देशभर में कई जगह पर खुद का समाज का ठेकेदार कहने वाले कुछ ग्रुप्स वेलेंटाइंस डे के दिन कपल्स को परेशान करते हैं। ऐसे में कपल्स के लिए इस दिन को खास बनाना बेहद मुश्किल हो जाता है। हालांकि हम आपको यहां कुछ तरीके बता रहे हैं जिससे आप इस दिन को खास बना सकते हैं।

Read More – Valentine Day Week List 2017, पढे पूरा कार्यक्रम

Read More – टेडी डे पर उन्हें गिफ्ट करें यह Cute टेडी

ग्रुप में डे आउट

इसका सबसे बेहतरीन तरीका है कि आप दोनों ही अपने कुछ फ्रेंड्स को साथ लेकर डे आउट प्लान करें। इससे आप सुरक्षित भी रहेंगे और आपको साथ रहने का मौका भी मिल जाएगा। हालांकि जिस जगह आप जा रहे हैं अगर वहां आपको खतरा महसूस हो तो अपने ग्रुप से अलग न होएं और जल्द से जल्द किसी सुरक्षित जगह पर चले जाएं।

ना मिलना भी है ऑप्शन

अगर आप अपने दोस्तों को इस सब में सम्मिलित नहीं करना चाहते तो आप इस दिन न मिलने का सोच सकते हैं, लेकिन न मिलने का मतलब ये नहीं है कि आप साथ नहीं हो सकते। यहां आपको तकनीक मदद करेगी। आप वीडियो चैट पर एक साथ रह सकते हैं और एक दूसरे का साथ एंजॉय कर सकते हैं।

Read More – Valentines Day Special : इस कहानी को पढ़ने के बाद आप भी किसी को…

Read More – वेलेंटाइंस डे पर आप न हों इस गलत फेहमी का शिकार, यहां जानें हकीकत

भेजें तोहफा

अगर आप वेलेंटाइंस डे पर नहीं मिल रहे हैं तो एक दूसरे को तोहफे भेज सकते हैं। इसके लिए आप ऑनलाइन गिफ्ट ऑर्डर कर सकते हैं, लेकिन ध्यान रखें कि आपके पार्टनर को इससे कोई परेशान न हो।

घर में ही मिलें

अगर आपकी फैमिली से आप अपने पार्टनर को इंट्रोड्यूस करवा चुके हैं तो आप उन्हें अपने घर भी बुला सकते हैं। घर से ज्यादा सुरक्षित जगह और कोई नहीं हो सकती। आप साथ लंच कर सकते हैं, मूवी देख सकते हैं, इससे भी अहम आप एक दूसरे के साथ समय बिता सकते हैं।

Read More – वेलेंटाइन डे पर आ रहा है रेडमी का ये स्पेशल फोन, यहां पढ़ें फीचर्स

Read More – Happy Valentine’s Day, Greetings, Love messages, SMS, shayri, Msg, quotes For your lovers, valentine, Friends, Family

न जाएं सुनसान जगह

वेलेंटाइंस डे पर किसी गार्डन या सुनसान जगह पर जाकर न बैठें, यह आप दोनों के लिए मुसीबत खड़ी कर सकता है। हो सकता है ऐसी जगह पर अचानक से यह समाज के ठेकेदार पहुंच जाएं और आपको बेवजह परेशानी का सामना करना पड़े।