News in Hindi

यहां जितनी छोटी स्कर्ट उतना ही बड़ा मिलता है डिस्काउंट

लड़कियों की छोटी स्कर्ट जहां एक तरफ सबको आकर्षित करती है, वहीं कुछ लोगों के लिए यह आलोचना का विषय भी होती है। लड़कियों की स्कर्ट की लंबाई को नापना वैसे तो बैड मनर्स है, लेकिन एक जगह है जहां लड़कियां खुशी खुशी अपनी स्कर्ट की लंबाई नपवाने को तैयार रहती हैं।

आपको तो पता ही है कि डिस्काउंट के मामले में ल​ड़कियां कितनी क्रेजी होती हैं। अब आप सोच रहे होंगे कि ऐसी कौनसी जगह है जहां लड़कियों के स्कर्ट साइज को नापने के बाद डिस्काउंट मिलता है। दरअसल खबर है कि चीन का एक रेस्टोरेंट ग्रहकों को लुभाने का नया तरीका लाया है। इसे तहत यहां लड़कियां जितनी छोटी स्कर्ट पहन कर आती हैं, उन्हें बिल में उतना ही बड़ा डिस्काउंट दिया जाता है।


यह रेस्टोरेंट पूर्वी चीन के जिनान शहर में है। यहां महिला ग्राहक जैसे ही पहुंचती है, कर्मचारी उनकी स्कर्ट नापने लगते हैं। इसके मुताबिक ही उनके खाने के बिल में डिस्काउंट दिया जाता है। इस दौरान यह नापा जाता है कि महिला का स्कर्ट घुटने से कितना ऊंचा है। अगर स्कर्ट घुटने से तीन इंच ऊपर है तो बिल में 20 फीसदी डिस्काउंट मिलता है, वहीं अगर घुटने से 13 इंच ऊची स्कर्ट हो तो बिल में 90 प्रतिशत तक डिस्काउंट मिलता है। यह स्कीम काम कर रही है और इस रेस्टोरेंट में ग्राहकों की गिनती बढ़ती जा रही है।