News in Hindi

गजब! लोग यहां मुफ्त में बनाते हैं संबंध, बस एक ही है शर्त

वैसे तो करीब करीब हर देश में ही वेश्यालय होते हैं। हालांकि कई देशों में वेश्यालय लीगल हैं तो कई में गैरकानूनी। अब वेश्यालय के नियम तो अमूमन हार कोई जानता है। यहां पैसे देकर अपनी पसंद की वेश्या के साथ संबंध बनाए जा सकते हैं, लेकिन दुनिया में एक वेश्यालय ऐसा है जहां वेश्या संबंध बनाने के पैसे नहीं लेती। बस होती है तो केवल एक शर्त। यानी कि यहां एक शर्त पूरी कर मुफ्त में संबंध बनाए जा सकते हैं।

चेकोस्लोवाकिया में स्थित इस वेश्यालय के बाहर ग्राहकों की लंबी लाइन लगी रहती है। लोग दूर दूर से इस वेश्यालय में आते हैं। इस वेश्यालय में लोग वैश्याओं पर बड़ी बोली भी लगाते हैं, लेकिन यहां भीड़ लगने का कारण मुफ्त में संबंध बनाने का मौका होता है।

यहां जाने वाले ग्राहकों को रुपए नहीं देने पड़ते, बल्कि वह मुफ्त में ही संबंध बना सकते हैं, हालांकि इसके लिए उन्हें एक शर्त पूरी करनी होती है। शर्त यह है कि मुफ्त में संबंध केवल वही बना सतके हैं, जिन्हें अपनी टेप बनवाने में कोई आपत्ति न हो।

जी हां यहां ग्राहकों को उनका संबंध बनाते हुए का टेप दिया जाता है और वादा लिया जाता है। यह आने वाले लोग ये वादा करते हैं कि अगर कोई अन्य व्यक्ति इस टेप को देखना चाहेगा तो उसे ये टेप दिखाई जाएगी।