News in Hindi

Video – केवल अपने फिगर से ही यह महिला कमा लेती है साल के 64 लाख रुपए

पैसा कमाना आसान नहीं है। जहां कुछ लोग दिन रात मेहनत कर पाई पाई जोड़ते हैं, वहीं कुछ लोग अपनी सूझ बूझ से स्मार्ट तरीके से चुटकियों में पैसा कमा लेते हैं। वैसे तो मॉडल्स और एक्टर्स अपनी बॉडी और फेस का ही खाते हैं, लेकिन हम आपको आज एक खास मॉडल ( Allegra Cole ) के बारे में बताने जा रह हैं। यह मॉडल पहले चर्च में पियानो बजाती थी, लेकिन अब उसकी पहचान एक ऐसी मॉडल के रूप में बन गई है जो अपनी बॉडी से लाखों रुपए कमाती है।

अमेरिका के ऊटा प्रांत के साल्ट लेक सिटी की रहने वाली 47 वर्षीय अलेग्रा कोल पहले आम लड़की थी और चर्च में पियानो बजाती थी, लेकिन अब वह एक मॉडल है। अलेग्रा की ब्रेस्ट साइज ही उनकी पहचान है। अलेग्रा से बता करने पर पता चला कि उनकी इतनी बड़ी बे्रस्ट होने से उन्हें परेशानी तो बहुत होती है, लेकिन वे खुश हैं।

अलेग्रा ने बताया – मैं कार्टून कैरेक्टर जेसिका रैबिट की तरह खुद की बॉडी बनाना चाहती थी। ऐसे में मैंने सर्जरी करवाने का फैसला किया। इसमें बोटोक्स से लेकर ब्रेस्ट इम्प्लांट तक शामिल था। इस सर्जरी के बाद मेरी बॉडी बिल्कुल परफेक्ट थी, लेकिन फिर भी मुझे उतनी खुशी नहीं हुई। ऐसे में मैं बार बार सर्जरी करवाने लगी और इससे मेरा ब्रेस्ट साइज 54 इंच हो गया।

अलेग्रा ने बताया कि इसकी वजह से उन्हें बहुत परेशानी होती है, लेकिन वो खुश हैं। इस बॉडी से वो सालाना 64 लाख रुपए तक कमाती हैं। अलेग्रा ने कहा कि मैं आज भी चर्च के प्रारंभिक मूल्यों को मानती हूं, लेकिन मैं उसके कुछ सिद्धांतों को नहीं मान सकती। उनकी जिंदगी 30 साल की उम्र में बदली जब उन्हें एक मॉडलिंग असाइनमेंट मिला। इसके बाद वो इस फील्ड में आगे बढ़ती ही गईं।

Dope Art of the Day: Love this wall in LA. ?

A post shared by @allegracoleworld on