News in Hindi

इस मॉल में लगी 30 मिनट सेल, बिना पैसे कुछ भी ले जाओ, जल्दी लग सकती है दोबारा

जरा सोचिाए कैसा हा अगर आप मॉल घूमने जाएं और अचानक आपको पता चले कि वहां सेल शुरू हुई है, जिसमें आप बिना पैसे दिए कुछ भी ले जा सकते हैं। बेशक वहां तो जैसे लूट ही मच जाएगी। कुछ ऐसा ही हुआ अबूधाबी के लुल्लू शॉपिंग सेंटर में। इन दिनों एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसे इसी शॉपिंग सेंटर का बताया जा रहा है।

इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि यहां रमजान के मौके पर 30 मिनट क लिए फ्री सेल लगाई गई। इसमें छोटे से लेकर बड़े सभी उत्पाद बिल्कुल मुफ्त में लिए जा सकते थे। फ्री सेल वाली बात सुनकर लोगों में ज्यादा से ज्यादा सामान उठाने की होड़ मच गई। वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि लोग दोनों हाथों से सामान उठाने में जुटे थे। यहां तक कि वहां आपस में छीना झपटी भी हो रही थी। जिसके हाथ जो लगा वो ले गया।

खास बात तो यह रही कि जिस भारी इलेक्ट्रॉनिक सामान को लोग उठा नहीं पा रहे थे उन पर वो हाथ रखकर खड़े थे और उसे अपना सामान बता रहे थे। वहीं कुछ लोग एक दूसरे से सामान छीनने में लगे थे। इस दौरान शॉपिंग मॉल में खड़े सुरक्षा कर्मी वहां का यह नजारा आराम से देख रहे थे। इस दौरान वो किसी को कोई रोक टोक नहीं कर रहे थे। सोशल मीडिया पर अब तक यह वीडियो कई बार देखा जा चुका है।