Times Bull
News in Hindi

अपने घर को सजाने के लिए कुछ ये करे प्लान

यदि आप अपने घर को खास लुक देना चाहते है और आपके ट्रेडिशनल तरीके कारगर साबित नहीं हो रहे हैं। आप ज्यादा टेन्सन ना ले और इंटरनेट की मदद से आप अपने घर को दे सकते है एक मॉर्डन और अलग सा लुक जो आप के घर को सजाने में आप की मदद करेगा। करने के कुछ टिप्स :-

यदि आप कमरे को फ्रेश लुक देना चाहती हैं तो 3डी प्रिंटर की ऑनलाइन सेवाएं भी ले सकती हैं। यदि आप प्रिंट न भी करें तो इसे देखकर आपको आइडिया हो ही जाएगा कि आपका कमरा कैसे निखर सकता है।

दीवारों पर इन दिनों पीवीसी विनाइल से बने स्टिकर्स का काफी चलन में हैं। ऑनलाइन वेबसाइट्स पर ये आपको 300 रुपए से शुरू होने वाली रेंज में आसानी से मिल जाएंगे। यदि आप पेंट करा रही हैं तो अपनी पसंद के शेड के लिए इंटरनेट की मदद से हैक्साकलर कोड चुन सकती हैं। इससे शेड में वेरिएशन आने की आशंका नहीं रहती।

यदि आप किसी सस्ते इंटीरियर डिजाइनर को हायर करना चाहती हैं तो इंंटरनेट पर उसे भी सर्च कर सकती हैं। मामूली फीस लेकर वे आपके रूम को सजाने की खास टिप्स दे सकता है। आप ऑनलाइन पेंटिंग्स, म्यूरल्स, सेंटरपीस, डेंगलर्स और आर्टपीस भी खरीद सकती हैं।  डेकोरेटिव इनडोर प्लांट्स भी ऑर्डर देकर मंगवाए जा सकते हैं।

रोचक और मजेदार खबरों के लिए अभी डाउनलोड करें Hindi News APP

Related posts

रोचक और मजेदार खबरों के लिए अभी डाउनलोड करें Hindi News APP

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...