Times Bull
News in Hindi

गर्लफ्रेंड बनते ही लड़कियों करती है ये काम

आप जब रिलेशनशिप में होती हैं, (relationship changed a girl) तो आपके बिहेव और मूड में चेंजेस होना आम बात है। इस दौर से कई लड़कियां गुजरती हैं, इस वक्त उनमें अपनेआप ही कुछ बदलाव आने लगते हैं। आइए जानते हैं गर्लफ्रेंड बनने के बाद लड़कियों में क्या चेंजेस होते हैं-

मोबाइल पर बातें करते रहना: जब आपको प्यार होता है तो आप अपना ज्यादातर वक्त अपने ब्वॉयफ्रेंड से चैट या कॉल करने में बिताती है। पूरे वक्त आपका ध्यान आपके मोबाइल में ही लगा रहता है। क ई बार तो आप रात को बार-बार जागकर अपने मोबाइल को टटोलती रहती है। मोबाइल और रिलेशनशिप का बड़ा गहरा रिश्ता है।

नींद उड़ जाना : किसी ने सच ही कहा है कि जब प्यार होता है तो नींद उड़ जाती है। ऎसा ही लड़कियों के साथ भी होता है। वे अक्सर देर रात तक जागकर अपने ब्वॉयफ्रेंड से चैट या कॉल पर बात करती रहती है। कॉल काटने के बाद भी वे पूरे वक्त अपने ब्वॉयफ्रेंड के बारे में ही सोचती रहती है। इस तरह उनकी रातें केवल करवटें बदलते हुए ही निकल जाती है।

आयने के सामने मुस्कुराना: ब्वॉयफ्रेंड बनाने के बाद आप अक्सर खुद को आयने के सामने देखकर शर्माने लगती हैं। शीशे के सामने खुद को निहारते रहना और फिर खुद ही शर्मा जाना प्यार में होने का साइन है। रिलेशनशिप में होने पर लड़कियां अक्सर खुद में ही खोई रहती है और अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ बिताए पलों को याद करके खुश होती है।

रोमांटिक सॉन्ग्स और मूवीज: प्यार में पड़ने के बाद आपको हर लव स्टोरी अपनी जैसी ही लगती है। आप हर वक्त रोमांटिक सॉन्ग्स सुनती है। रॉक म्यूजिक की जगह आपकी म्यूजिक लाइब्रेरी रोमांटिक सॉन्ग्स से भर जाती है, मोबाइल की रिंगटोन भी लव सॉन्ग बन जाती है। रिलेशनशिप में आने के बाद रोमांटिक मूवीज भी आपकी फेवरेट लिस्ट में शामिल हो जाती है।

ड्रेसिंग सेंस में बदलाव: जब प्यार होता है तो आप चाहती हैं कि आपके ब्वॉयफ्रेंड के सामने आप हमेशा प्रजेंटेबल रहें। इसके लिए आप अपने ड्रेसिंग सेंस, बिहेव और लुक में बदलाव करती है। आप अच्छी दिखने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती हैं। अक्सर कहा जाता है कि प्यार में इंसान निखर जाता है, ये बात लड़कियों पर बिल्कुल फिट बैठती है।

दोस्तों से दूर हो जाना: दोस्त हमारी जिंदगी का बहुत अहम हिस्सा होते हैं, लेकिन एक बार प्यार में पड़ जाने पर उन्हीं दोस्तों से आप दूर होने लगती है। अक्सर ऎसा होता है कि रिलेशनशिप में जाने के बाद लड़कियां अपने दोस्तों की बजाए अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ घूमना पसंद करती हैं। ऎसे में ब्वॉयफ्रेंड का साथ मिलने पर दोस्त कोई पीछे छूटने लगते हैं।

हर बात में सलाह देना: रिलेशनशिप में आने से पहले जहां आप बहुत बेफ्रिक और केयरलेस होती है, वहीं गर्लफ्रेंड बनते ही आप में एकदम से बदलाव आने लगते हैं। आपको हर वक्त अपने ब्वॉयफ्रेंड की चिंता सताती रहती है, जिसके चलते आप उन्हें टाइम पर घर जाने, खाना खाने जैसी कई सलाहें दे डालती हैं। कुछ वक्त तक ये किसी को भी अच्छा लगेगा, लेकिन जरूरत से ज्यादा केयरिंग नैचर आपकी लिए बुरा साबित हो सकता है।

जासूसी करना: कई बार आप अपने ब्वॉयफ्रेंड को लेकर इतना ज्यादा पजेसिव हो जाती हैं कि उनकी जासूसी करने लगती हैं। ब्वॉयफ्रेंड के मोबाइल से लेकर उनके सोशल अकाउंट सब पर आपकी नजर रहती है। आप चाहे कितना भी नर्म रहने की कोशिश करें, लेकिन रिलेशनशिप में थोड़ी पजेसिवनेस आ ही जाती है।

जेलस होना: रिलेशनशिप में आने पर अपने ब्वॉयफ्रेंड को लेकर इनसिक्योर होना आम बात है। पहले जहां आपको किसी से कुछ फर्क नहीं पड़ता था, वहीं अब अगर आपके ब्वॉयफ्रेंड से कोई लड़की ज्यादा बात करने लगे तो आपको बुरा लग जाता है।

अपनी इंपोर्टेस भूल जाना: प्यार में दोनों लोगों की बराबर इंपोर्टेस होती है, लेकिन लड़कियां अक्सर खुद को भूलकर केवल अपने ब्वॉयफ्रेंड के बारे में ही सोचने लगती है। ऎसे में उनकी पसंद-नापसंद ही आपकी पसंद बन जाती है। अपने से ज्यादा आप अपने ब्वॉयफ्रेंड के मूड के हिसाब से काम करती हैं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.