News in Hindi

7 बातें जो हर लड़का चाहता है उसकी गर्लफ्रेंड को पता हो

कहा जाता है कि लड़कियों को समझना बहुत मुश्किल है, लेकिन यह बात लड़कों पर भी लागू हो सकती है। बेशक अगर आप अपने ब्वॉयफ्रेंड के दिल की बात बिना कहे नहीं समझतीं है, तो आपके लिए वो एक पहेली की तरह ही हैं। हर लड़का चाहता है कि उसकी गर्लफ्रेंड या लाइफ पार्टनर कुछ बातें बिना कहे ही समझ जाए। बदलते वक्त में अब ज्यादातर पुरुष ऐसी महिलाओं को पसंद करते हैं जिनमें भरपूर कॉन्फिडेंस है और जो इस बात का इंतजार नहीं करतीं कि हर बात की शुरुआत पुरुष ही करे। इसके अलावा कुछ अन्य बातें भी है, जिनमे बारे में पुरुष चाहते हैं कि महिलाओं को पहले से ही पता हो –

Read More – बिस्तर में चोरी छुपे ये हसरतें पूरी करना चाहती हैं लड़कियां

Read More – क्या करें जब गर्लफ्रेंड आपसे करना चाहे डर्टी बातें ???

1. कई मामलों में पुरुषों को महिलाओं का पहल करना पसंद आता है। वो दिन गए जब यह समझा जाता था कि पहल पुरुष को करनी चाहिए।

2. वह दिन जब आप दूर से केवल स्माइल दें और वह पूरा दिन आपके और आपसे शादी के सपने देखते हुए बिता दे।

3. अगर सड़क पर चलते हुए या मॉल में वह दूसरी लड़की को देखता है, तो इसका मतलब यह बिल्कुल नहीं है कि वह उसमें रुचि ले रहा है, या फिर आप सुंदर नहीं हैं। (हां, हम आपसे बहुत प्यार करते हैं, लेकिन लड़का होने के नाते चैकआउट करना तो बनता है ना)

4. वह हमेशा आपके बारे में ही सोचता है, वो बात अलग है कि आपको कभी ऐसा कहता नहीं है। कुछ पुरुष अपनी भावनाओं को व्यक्त नहीं कर पाते, लेकिन इसका मतलब ये नहीं है कि वो आपसे प्यार नहीं करते।

Read More – भारत की इस जगह रात में औरतें लगाती हैं मर्दों की बोली

Read More – महिलाएं अब पब्लिक प्लेस पर भी बदल सकती हैं कपड़े

5. अगर वह शरीर को पसंद करता है तो उसका मतलब यह नहीं है कि उसका प्यार शरीर तक सीमित है। सच्चे पुरुष संबंधों की शुरुआत तभी करते हैं जब वे अन्य गुण जैसे ज्ञान, बुद्धिमानी, देखभाल का स्वभाव या कुछ ऐसा देखते हैं जो उन दोनों को आपस में जोड़ता है।

6. उन्हें तब गुस्सा आता है जब आप उन्हें उत्तेजित करके बिना सैटिस्फाय किए छोड़ देती हैं।

7. कभी कभी उन्हें आपके साथ शांत बैठना पसंद होता है। आपकी उपस्थिति ही उन्हें सुकून देती है, ऐसे में ये ना सोचें कि उनका मूड खराब है और उन्हें इरिटेट न करें।