News in Hindi

जब घर में अकेली होती हैं तो ये 10 काम करती हैं लड़कियां, हैरान रह जाएंगे

अमूमन लड़कियों को कुछ समय अकेेले बिताना पसंद होता है, हालांकि आपको यह जानकर हैरानी होगी कि वे अकेले में क्या क्या काम करती हैं. वैसे लड़कियों को समझ पाना इतना आसान नहीं है और उनके नेचर व हैबिट्स को समझने के लिए कई संस्थान रिसर्च करती रहती हैं. इनमें से एक है अमेरिकन रिसर्च एजेंसी Pew. इस एजेंसी की रिपोर्ट के माध्यम से यहां जानें कि लड़कियां अकेले में क्या क्या करती हैं.
hot-girl-wallpapers-6hr
Pew की एक रिसर्च में पाया गया है कि लड़कों के मुकाबले लड़कियां ज्यादा फोन पर बात करती हैं. घर में जब वो अकेली होती हैं तो अपनी क्लोज फ्रेंड या ब्वॉयफ्रेंड से फोन पर बातें करना प्रिफर करती हैं.
अकेले में लड़कियों को आइने के सामने घंटों खड़ा रहना बहुत पसंद आता है. आइने के सामने खड़ें होकर वे कभी अपनी खूबसूरती को निहारती हैं तो कभी अलग अलग फेसिस बना कर बेस्ट एक्सप्रेशन ढूंढती हैं.
hot-girl
अकेले में वे अपना ड्रीम मेकअप लुक को ट्राय करना नहीं भूलतीं. हालांकि कभी कबार उनका यह ट्रायल थोड़ा गड़बड़ भी हो जाता है.
ज्यादातर इंडियन लड़कियां अकेले में दुल्हन की तरह सजती संवरती हैं.
घर में अकेले रहते हुए उन्हें कई बार उन चीजों की याद आ जाती है जिन्हें वे कई दिनों से ढूंढ रही थीं, बस लग जाती हैं वो उसे ढूंढने और इसमें पूरे घर का सामान इधर उधर कर डालती हैं.
यह सच है कि लड़कियां अकेले में सोशल मीडिया पर अपने एक्स को स्टेक करती हैं. इसके अलावा वे उसे भी स्टेक करना पसंद करती हैं जिसे वे पसंद करती हैं.
सबके सामने लड़कियां हमेशा बहुत मैनर्स के साथ रहती हैं, लेकिन अकेले में उनका जंगली रूप देखकर तो कोई भी डर जाए. ज्यादातर लड़कियां अकेले में वेफर्स और अन्य चीजें खाते समय मैनर्स भूल जाती हैं और मूंह में ठूस ठूस कर खाती हैं.
लड़कियां अकेले में अलग अलग एक्सप्रेशंस देकर सेल्फी क्लिक करती हैं, हालांकि इनमें से ज्यादातर सेल्फीज वो डिलीट कर देती हैं. वैसे उनकी बेस्ट डीपी भी इसी समय निकल कर आती है.
अक्सर रात के समय लड़कियां अकेले में जरा सी आहट से भी घबरा जाती हैं.