मार्च महीने का सबसे लाजवाब ऑफर, स्मार्टफोन की कीमत में मिलेगी KTM बाइक

By

Timesbull

KTM RC125: केटीएम ने भारत में बाजार से मिलकर अपनी काफी अच्छी पकड़ बना ली है। सभी युवा स्पोर्ट्स बाइक के तौर पर केटीएम को खरीदना पसंद करते हैं। लेकिन बात जब उसकी कीमत की होती है तो कई लोग पीछे हट जाते हैं। कीमत के मामले में केटीएम थोड़ी सी महंगी है।


हालांकि इसके स्पेसिफिकेशंस और पावर इस कीमत को पूरी तरीके से जस्टिफाई करते हैं। अगर आप सिर्फ इसकी कीमत के कारण इसे नहीं खरीद पा रहे हैं तो आज की यह खबर आपके लिए ही है। आज आपको पता चलेगा कि सिर्फ ₹21000 में कैसे नई KTM RC 125 बाइक को खरीदा जा सकता है।

यह भी पढ़ें:-Mahindra Bolero की खासियत कर देगी दंग, जानें इसके खास फीचर्स

KTM RC 125 का पॉवर

केटीएम आरसी 125 में 124.7 सीसी का इंजन मिलता है। यह इंजन अपने पिक के 9250 आरपीएम पर 4.5 पीएस का पावर जनरेट करता है ।वही यह 8000 आरपीएम पर 12 एनएम का मैक्सिमम टॉर्क जनरेट करता है। इसमें 13 लीटर के फ्यूल कैपेसिटी वाला टैंक दिया जाता है जो काफी बड़ा है।

माइलेज की बात करें तो यह एक 40 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देने में सक्षम है। इसके इंजन को 6 स्पीड गियर बॉक्स के साथ जोड़ा गया है जो इसे अच्छी स्पीड पर लौटने में मदद करता है। इस बाइक का वजन सिर्फ 160 किलो का है।

यह भी पढ़ें:-लग्जरी लुक के साथ Maruti Alto ये मॉडल करेगा Creta की खत्म, स्मार्ट फीचर्स के साथ मिलेगा शानदार माइलेज

KTM RC125 की कीमत और EMI डिटेल

KTM RC125 की कीमत दिल्ली में ₹1,87,437 है। इसके बाद आपको टैक्स के रूप में ₹18000 का आरटीओ और 8000 का इंश्योरेंस देना होगा। इन एक्स्ट्रा चार्जेस के बाद यह आपको ₹2,14,296 ऑन रोड कीमत पर मिलने वाली है। अगर आप दिल्ली के अलावा किसी अन्य शहर में रहते हैं तो वहां इसकी कीमत थोड़ी बहुत बदल सकती है।

अगर आप इसे लोन पर खरीदना चाहते हैं तो बता दो कि सबसे पहले आपको ₹21000 का डाउन पेमेंट करना होगा। इसके बाद आप एक सीमित अवधि तक का लोन बैंक से ले सकते हैं। अगर आपका लोन 3 साल का है तो आपको हर महीने ₹6210 का ईएमआई चुकाना होगा। एक समय के लिए यह काफी कम कीमत है और बैंक लोन पर बाइक खरीदना काफी सहूलियत देता है।

Timesbull के बारे में
For Feedback - [email protected]
Share.