नई दिल्ली: हर दिन आपको इंटरनेट पर कुश्ती से जुड़े वीडियो देखने को जाते होंगे। इनमें आपको WWE से लेकर लोकल लेवल तक की रैसलिंग के वीडियों देखने को मिल जाते होंगे। बता दें कि द ग्रेट खली के नाम से मशहूर दलीप सिंह राणा अपनी खुद की कुश्ती एकडेमी खोल रखी है। वो हमेशा अपनी एकेडमी से पहलवानों के वीडियो शेयर करते रहते हैं।

ये भी पढ़ें- Jio के फाड़ू ऑफर ने कर दिया धमाका, फ्री मिल रहा 5G डेटा, फटाफट यूं उठाएं फायदा

ऐसे  उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में महिला पहलवान रिंग में लड़ रही थीं। लोग रिंग के बाहर जमा थे और लड़ाई देख रहे थे। तभी जमा भीड़ से एक लड़की निकलती है और रिंग में कूंद पड़ती है।

सोशल मिडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देख सकते हैं कि एक लड़की दूसरे दर्शकों की तरह कुश्ती मैच देखने आई है। अचानक इस लड़की को गुस्सा आ जाता है और रिंग में कूंद जाती है। उसने एक-एक करके दोनों महिला पहलवानों को धो दिया। रेफरी उस लड़की काफी पकड़ने की कोशिश करता है, लेकिन लड़की बिल्कुल नहीं मानती है।

ये भी पढ़ें- आ गई Electric Honda Activa, सिर्फ 18,330 रुपये में खरीद सकेंगे, देखें डिटेल

इस वीडियो को खूब देखा जा रहा है। यह वीडियो द ग्रेट खली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपलोड किया है। एक यूजर ने लिखा कि ‘कितना ढोंग करते हैं ये लोग।’ एक अन्य यूजर ने लिखा है, ‘भाई क्या कर रहे हो।’ 23 सेकेंड का यह वीडियो काफी पॉपुलर है। इसके काफी व्यूज हैं। इसे अब तक 5 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है।

ये भी पढ़ें- इस कंपनी के यूजर्स की चमकी किस्मत, अब घर बैठकर सिम 5G में करें ट्रांसफर

अब Royal Enfield GT 650 खरीदने के लिए सिर्फ 35000 रुपये खर्च करने होंगे, देखें डिटेल


Latest News