नई दिल्ली- नवरात्रि का पर्व शुरू हो गया है इसके साथ हूं महिलाएं नवरात्रि में मां दुर्गा के 9 दिन के पर्व के अलावा गरबा नाइट के लिए भी काफी एक्साइटिड रहती हैं और गरबा नाइट में भी कुछ इस तरह से आयोजन किए जाते हैं, जिसके लिए महिलाएं पहले से ही प्रिपरेशन स्टार्ट कर देती हैं। गरबा नाइट ना सिर्फ डांस और गरबा, डांडिया के लिए होता है बल्कि परफेक्ट गरबा लुक के लिए भी जाना जाता है। अगर आप भी उन्हीं महिलाओं से एक हैं जो परफेक्ट आउटफिट के साथ अपने आपको देखना चाहती हैं, तो आप इस आर्टिकल को जरूर पढ़ें और आपको कुछ बेहद आउटफिट सेलेक्ट करने में मदद मिलेगी।

  1. मिरर वर्क आउटफिट

गरबा नाइट के लिए आप थोड़ा बोल्ड कलर का आउटपुट पहनने के बारे में सोच रही है तो आप गरबा नाइट के लिए वेवी हेयर स्टाइल के साथ सिल्वर चोकर पहनकर ब्राउन न्यूड मेकअप कर सकती हैं और मिरर वर्क वाले लहंगे को पहन सकती हैं।

  1. फ्लोरल प्रिंट भी काफी एलिगेंट लगता है। प्रिंट आउट पहनने के बारे में सोच रही हैं तो आप फ्लोरल प्रिंट जो आजकल काफी ट्रेंड में है। इस आउटफिट को पहन सकती हैं, इसमें पिंक कलर गरबा नाइट में काफी ट्रेडिशनल और लगेगा। इसके लिए आप पुरानी साड़ी को भी घाघरा, लहंगे में चेंज कर सकती है।
  1. मल्टी कलर लहंगा भी देगा आउटस्टैंडिंग लुक- कलरफुल ऑप्शन ढूंढ रही है तो आप गरबा नाइट के लिए मल्टी कलर लहंगा ट्राई कर सकती हैं। इसके लिए आप अपना हेयर ओपन कर सकती हैं और मेकअप के लिए ब्राइट लाइट कलर की लिपस्टिक या फिर अपने स्किन टोन के हिसाब से लिपस्टिक का चुनाव करें। मेकअप अपने कपड़े और स्किन टोन के हिसाब से ही करें। हेयर ओपन रख सकते हैं या फिर ट्रेडिशनल बन भी बना सकते हैं। डीपनेक में सिलवर चोकर जरूर पहने यह आपको अनोखा लूक देगी।

Latest News