नई दिल्लीः प्यार एक ऐसी जंजीर है, जिसकी कोई चरम सीमा नहीं है, जो बहुत कुछ सिखा भी जाता है। प्यार करने वालों क दुनिया में कमी नहीं, लेकिन यहां हम मां बेटे और बाप बेटी के प्यार की बात नहीं कर रहे हैं। वैसे तो प्यार और मोहब्बत का नाम जब आता है तो सबसे पहले गर्लफ्रेंड की ओर ध्यान जाता है, लेकिन अब ऐसा भी नहीं है।

इसकी वजह है कि प्यार अब भाभियों संग भी होने लगा है, जिसका क्रेज तेजी से बढ़ता जा रहा है। कुंवारों लड़कों को लड़कियों से ज्यादा भाभियां पसंद है, जो अच्छे से आपस में प्यार करते हैं। प्यार में कई बार तो भाभियां अपने पतियों को छोड़कर दूसरे लड़कों के साथ शादी तक कर लेती हैं। इसे ही प्यार की पराकाष्ठा कहते हैं, जिसमें इंसान खुशनुमा जिंदगी को महसूस करता है। अगर आप भी किसी भाभी से प्यार करते हैं तो फिर यह खबर आपके लिए बड़े ही काम की साबित होने जा रही है।

  • भाभी क्यों बनी लड़कों की पहली पसंद

प्यार करने और निभाने के लिए लड़कों की पहली पसंद भाभी क्यों बनी हुई हैं, यह जानना आपके लिए बेहद ही जरूरी है। ज्यादातर लड़कों का मानना है कि शादीशुदा महिलाओं परिपक्व होती हैं, जो बखूबी रिश्तों को संभालना और निभाना जानती हैं। वह लड़कों को अपनी ओर आकर्षित भी कर लेती हैं।

रिश्तों को आगे तक बनाने में कामयाब भी रहती हैं। कई लड़कों का मानना है कि भाभियां कुंवारी लड़कियों से ज्यादा रिश्तों को गुलदस्ते की तरह संभालकर रखती हैं। इतना ही नहीं लड़कियों के प्रति वह इमोशनल भी होती हैं। यही वजह है कि लड़कों की पहली पसंद भाभी बनी हुई हैं।

सही से भावनाओं को समझती हैं भाभियां

इतना ही नहीं भाभियां लड़कों की भावनाओं को बखूबी समझती हैं, कुंवारी लड़कियों की तरह लड़ने झगड़ने वाली नहीं होती हैं। महिलाएं लड़कियों के मामले में लड़कों से अच्छचे से संतुष्ट कर पाती हैं। कुछ लड़कों को यह भी मानना है कि भाभियों के साथ प्यार करने में मिलने और बिछड़ने में कोई डर पैदा नहीं होता है।


Latest News