अंबानी परिवार को फिर मिली धमकी, जानें किस कॉलर ने पूरे परिवार को मारने की कही बात

By

Timesbull

Ambani Family Life Threat: अंबानी परिवार को लेकर एक बार फिर मारने की धमकी मिली है। इस बार एक अनजान कॉलर ने रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल को फोन कर पूरे परिवार को मारने की धमकी दी है। पुलिस ने बताया है कि बुधवार को एक अनजान नंबर से धमकी भरा कॉल आया था।


फोन करने वाले ने रिलायंस इंडस्ट्री के चेयरमैन और डायरेक्टर मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी सहित बच्चों को मारने की धमकी दी है। धमकी भरे फोन कॉल की शिकायत मिलने पर पूरी मुंबई पुलिस एक्टिव हो गई है। पुलिस तुरंत ही कॉल का पता लगाने का काम करने लगी।

यह भी पढ़ें:-राम बन जीजा ने रावण साले को मारने की दी धमकी, जानें आगे फिर क्या हुआ

इस संबंध में डीबी मार्ग पुलिस स्टेशन में मुकदमा भी दर्ज कराया गया और मुंबई पुलिस ने जांच भी शुरू कर दी है। पुलिस ने कहा है कि फोन कॉल करने वाले का पता लगाया जा सकता है और फिलहाल इसी पर काम किया जा रहा है।

रिपोर्ट के मुताबिक सर एच एन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल के लैंडलाइन नंबर 1257 पर एक अनजान व्यक्ति ने कॉल किया और अंबानी परिवार को मारने की धमकी दी। जिसमें कॉलोनी मुकेश अंबानी नीता अंबानी आकाश और अनंत अंबानी इन चारों को नाम लेकर मारने की धमकी दी थी। फोन कॉल से पूरे अस्पताल में कोहराम सा मच गया।

इस साल 15 अगस्त को रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल को इसी तरह का एक फोन कॉल किया गया था। उस समय उस व्यक्ति ने अस्पताल में 8 बार धमकी भरे कॉल किए थे। गौरतलब है कि पिछले साल मुकेश अंबानी की मुंबई स्थित घर एंटीलिया के बाहर एक स्कॉर्पियो सेडान के साथ बम की छड़े और एक धमकी भरा पत्र मिला था।

इसके बाद एंटीलिया की सुरक्षा काफी बढ़ा दी गई थी। बम निरोधक दस्ते और डॉग स्क्वायड ने पूरे घटनास्थल की जांच की थी सब कुछ सही होने के बाद ही पुलिस ने इस केस फाइल को बंद किया था। अब अस्पताल में धमकी भरा कॉल आने पर पुलिस फिर से कार्रवाई में जुट गई है।

आज ही खबर आई है कि पुलिस ने कॉलर का पता लगा लिया है। कॉलर ने दरभंगा बिहार से अस्पताल को कॉल किया था और उसका नाम राकेश मिश्रा बताया जा रहा है। फिलहाल उसने ऐसा क्यों किया इसकी कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है और पता चलते ही पुलिस मीडिया को इसकी सूचना अवश्य देगी।

 

Timesbull के बारे में
For Feedback - [email protected]
Share.


Open App
Join Telegram