Karwa chauth,करवा चौथ के अवसर पर मात्र ₹10 खर्च कर पाएं कोरियन ग्लोइंग स्किन फॉलो करें टिप्स  

नई दिल्ली – कुछ ही दिनों में करवा चौथ का पर्व आने वाला है। यह पर्व सुहागन स्त्रियों के लिए बहुत खास होता है। इस दिन महिलाएं अच्छे से सजती सावरती है, एवं दिनभर व्रत रखती हैं। ऐसे में खूबसूरत झील और फोटो शूट के लिए महिलाएं अपने चेहरे का खास ध्यान रखने लगी है। अगर आपको पार्लर का महंगा फेशियल करवाने की इच्छा नहीं है या फिर आपके पास इतने पैसे नहीं है तो आप मात्र ₹10 खर्च करके अपने स्किन को नेचुरल ग्लोइंग और खूबसूरत बना सकती हैं।

आज हम आपके लिए अमरूद का एक स्पेशल फेस पैक लेकर आए हैं, जिससे आपकी त्वचा में प्राकृतिक रूप से निखार आएगी और आप करवा चौथ वाले दिन और भी ज्यादा खूबसूरत और जवान नजर आएंगी। आइए जानते हैं अमरूद के face pack को बनाने का तरीका

 

बारीक कटे हुए अमरूद

दो चम्मच शहद

 

कैसे बनाएं फेस पैक

 

सबसे पहले तो अमरूद काट लें अब इसमें शहद मिलाएं फिर दोनों को अच्छी तरह मिलाकर पेस्ट बना लें। इसके बाद अपने साथ चेहरे पर इसे अच्छे से लगाकर आधे घंटे के लिए छोड़ दें, बाद में कॉटन की सहायता से अच्छे से चेहरे को साफ करलें, हफ्ते में दो से तीन बार इस फेस पैक को लगाते रहें। करवा चौथ के आते तक निखार आ जाएगी और व्रत वाले दिन तक आप और भी ज्यादा खूबसूरत और जवान नजर आएगी।