Take a fresh look at your lifestyle.

Honda Activa 6G जल्द लॉन्च, जाने कितना दमदार होगा

Honda Activa 6G most advanced, know price and features

0

Honda Activa 6G : Honda Activa ने 30,08,334 इकाइयों की बिक्री के साथ FY2019 को समाप्त कर दिया, जो कि पिछले वित्तीय वर्ष में प्रबंधित होने की तुलना में 4% कम है, लेकिन लोकप्रिय स्वचालित स्कूटर ने अपने सेगमेंट ताज को बनाए रखने के लिए अच्छा किया। अधिक से अधिक स्वचालित स्कूटर बाजार में उतरने के साथ, बाजार की गतिशीलता और ग्राहक प्राथमिकताएं विकसित हो रही हैं। होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया (एचएमएसआई) अगली पीढ़ी के Activa पर काम कर रही है जिसका उद्देश्य बदलते बाजार को संबोधित करना है।

Honda Activa 6G जो फरवरी में ऑटो एक्सपो 2020 में सामने आने की उम्मीद है। इसे न केवल डिजाइन में, बल्कि इंजन और सवारी की गतिशीलता में भी अपडेट किया जाएगा। स्वचालित स्कूटर BS-VI समय सीमा (1 अप्रैल, 2020) के लिए समय पर शोरूम पहुंच जाएगा।

अगले जीन Activa के साथ नया क्या होगा? कनेक्टिविटी 2020 Honda Activa के मुख्य पहलुओं में से एक होगी। अगला पुनरावृति कई नई सुविधाओं को पैक करेगा जो एक सुखद आश्चर्य के रूप में आ सकता है।

तकनीकी विनिर्देश अब तक दुर्लभ हैं, लेकिन Activa के 110 सीसी एयर-कूल्ड एचईटी (होंडा ईको टेक्नोलॉजी) इंजन और सीवीटी साबित करने के लिए अपना समय बनाए रखने की संभावना है। BS-VI उत्सर्जन मानकों का पालन करने के लिए मोटर अधिक सटीक इलेक्ट्रॉनिक ईंधन इंजेक्शन के पक्ष में कार्बोरेटर को खोदने की संभावना है। ईएफआई न केवल उत्सर्जन को कम करेगा, बल्कि ईंधन की अर्थव्यवस्था और प्रदर्शन में सुधार करेगा।

Honda Activa 6G price in india

छठी पीढ़ी के स्वचालित स्कूटर में डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, वैकल्पिक फ्रंट डिस्क, टेलीस्कोपिक कांटे, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, मिश्र धातु के पहिये आदि जैसी प्रीमियम सुविधाएँ पेश करके बाजार में कदम रखने की संभावना है। मानक सुविधाओं में ट्यूबलेस टायर, कॉम्बी-ब्रेकिंग सिस्टम (अब) शामिल होंगे। नियमों के अनुसार अनिवार्य है), और इसी तरह।

Honda Activa 6G on road price in india

उम्मीद है कि Honda Activa 6G की कीमत में भारी बढ़ोतरी होगी। संदर्भ के लिए, मौजूदा मॉडल का मूल्य INR 54,632 और 56,497 (एक्स-शोरूम, दिल्ली) के बीच है। HMSI वर्तमान में मार्च 2019 के महीने में 46.79% की भारी बिक्री के कारण एक खुरदरे पैच से गुजर रहा है। कुल मिलाकर दोपहिया उद्योग धीमी गति से चल रहा है और HMSI सबसे बुरी तरह प्रभावित ओईएम में से एक है। कंपनी अपने पूरे पोर्टफोलियो को खोए हुए मैदान में वापस लाने के लिए बोली लगाने की प्रक्रिया में है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.