Times Bull
News in Hindi

बॉडी पार्ट्स का बीमा करवाकर, चौंकाया इन स्टार्स ने

अपने हंसने के अंदाज को दुनिया में सबसे कीमती मानने वाली अभिनेत्री जूलिया रोबर्टस (बीमा राशि-30 मिलियन डॉलर) और अमरीका फेरारा (बीमा राशि-10 मिलियन डॉलर) ने स्माइल का इंश्योरेंस करवा लिया।

हॉलीवुड की कमसीन अदाकारा जेनिफर लोपेज को अपनी बॉडी का सबसे कीमती हिस्सा हिप्स लगे और लोपेज ने 300 मिलियन डॉलर में हिप्स का इंश्योरेंस करवा लिया। लोपेज को सबसे सुंदर हिप्स वाली एक्ट्रेस का खिताब भी मिल चुका है।

हॉलीवुड में सबसे ज्यादा अगर चर्चित और महंगे इंश्योरेंस करवाए गए, तो वह है ब्रेस्ट इंश्योरेंस। अपने ब्रेस्ट को अपनी खूबसूरती का सबसे अहम हिस्सा मानने वाली एक्ट्रेस ने इनका बीमा भी करवा डाला। इनमें सबसे चर्चित रहीं प्लेबॉय मॉडल होली मैडीसन (बीमा राशि-1 मिलियन डॉलर), मैडोना (बीमा राशि-2 मिलियन डॉलर) और डॉली पार्टन (बीमा राशि- 600000 डॉलर)

अपनी खूबसूरत और ताकतवर टांगों के इंश्योरेंस के लिए गायिकाओं में होड़ मचना आश्चर्यजनक है। आवाज या गले का इंश्योरेंस करवाने के बजाय कुछ सिंगर्स ने टांगों का बीमा करवाया। पॉप गायिका रिहाना ने टांगो का इश्योरेंस 1 मिलियन डॉलर में करवाया, हैदी कुल्म ने 2 मिलियन डॉलर में, टीना तुरनेर ने 3.2 मिलियन में और मारिया करे ने 1 बिलियन में बीमा करवाया।

2006 में आई मूवी कैसिनो रोयल बैक में जेम्स बॉन्ड बने डेनियल क्रेग ने इस फिल्म के अधिकांश स्टंट खुद ही किए थे। इसलिए डेनियल ने अपने पूरे शरीर का ही बीमा करवा डाला। उनकी पूरी बॉडी का बीमा 9.5 मिलियन डॉलर में किया गया।

फुटबॉल की दुनिया के सबसे लोकप्रिय खिलाड़ी रोनाल्डो और बैकहेम ने अपनी टांगों का इश्योरेंस करवाया। रोनाल्डो की टांगों का बीमा 144 मिलियन डॉलर और बैकहेम का 70 मिलियन डॉलर में किया गया।

पॉप गायक कलाकार ब्रूस स्प्रींस्टिन ने अपने वोकल कोड्र्स का ही बीमा करवा लिया। 6 मिलियन डॉलर में उनके सुरीले गले का बीमा किया गया।

स्टेज पर अपनी लंबी जीभ दिखाकर लोकप्रियता बटोरने वाली जेनी सिमंस ने भी बीमा करवाया। हालांकि यह बीमा उनकी जीभ का था जो 1 मिलियन डॉलर का हुआ।

फेमस गिटार वादक कैथ रिचार्ड ने अपनी मिडल फिंगर का इंश्योरेंस करवाया। जब कभी भी उनकी इस ऊंगली पर संकट आएगा उन्हें 1.6 मिलियन डॉलर की राशि मिलेगी।

80 के दशक के रॉकस्टार डेविड ली रोथ ने अपने शुक्राणुओं का ही इंश्योरेंस करवा लिया। अगर डेविड के स्पर्म के साथ कुछ गड़बड़ होती है, तो उन्हें 1 मिलियन डॉलर की राशि मिलेगी।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.