आईपीएल में कहीं बात हुई अब सच, सोशल मीडिया पर विराट कोहली का वीडियो वायरल,

विराट कोहली: क्रिकेट की दुनिया में कब कौन सा खिलाड़ी क्या कमाल दिखा दे नहीं कह सकते है। ऐसा हाल ही में देखने को मिला जब भारतीय दिग्गज बल्लेबाज जिनका बल्ला पिछले 3 साल से खामोश था अब बोलने लगा है। भारतीय खिलाड़ी विराट कोहली पिछले चार मैचों से दमदार बल्लेबाजी करते नजर आ रहे हैं जिसके बाद कहा जा सकता है कि वह अपने कमाल के फॉर्म में लौट आए हैं।

नई दिल्ली:भारतीय टीम ने कल 15 जनवरी को तीन वनडे मैचों की सीरीज में श्रीलंका की टीम को हराकर स्टार बल्लेबाज विराट कोहली के 166 रनों की मदद से 3-0 से सीरीज में जीत दर्ज की है। साथ ही भारतीय क्रिकेट फैंस इस बात से ज्यादा खुशी मना रहे है कि टीम इंडिया के दिग्गज और सब के पसंदीदा बल्लेबाज विराट कोहली अब अपने पुराने दमदार फॉर्म में दोबारा नजर आ रहे हैं। अब सोशल मीडिया पर स्टार बल्लेबाज का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें कोहली ने बड़ा बयान दिया था।

लगातार शतक लगाने की कही थी बात

आपको बता दें काफी समय से विराट कोहली शतकीय पारी नहीं खेल पा रहे थे, 3 साल पहले की बात करें तो विराट कोहली हर दो-तीन मुकाबलों के बाद शतकीय पारी खेलते थे लेकिन दिग्गज खिलाड़ी पिछले 3 सालों से एक भी शतक लगाने में नाकामयाब रहे थे। अपने फॉर्म में ना आ पाने की चिड़चिड़ाहट साफतौर पर दिखाई दे रही थी। लेकिन जब किंग कोहली अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पा रहे थे, तब उन्होंने कहा था कि जिस दिन फॉर्म में आ जाऊंगा उस दिन एक के बाद एक शतक लगाऊंगा, और अब उनकी यह बात हकीकत बनती नजर आ रही है क्योंकि पिछले चार मैचों में ही विराट कोहली ने तीन शतक अपने नाम किए हैं।

आरसीबी का वीडियो तेज़ी से वायरल

ऐसा कहा जा रहा है कि यह विराट कोहली का वायरल वीडियो आईपीएल के दौरान का है। इस वीडियो में दिग्गज बल्लेबाज अपने फॉर्म को लेकर चर्चा करते नजर आ रहे हैं। विराट ने इस वीडियो ने कहा था कि ‘ जिस दिन मैं इस समय से बाहर निकल आउंगा, उसके बाद मुझे पता है कि एक बार अगर बड़ा स्कोर खड़ा हो गया तो फिर मेरे अंदर आत्मविश्वास आ जाएगा। एक शतक आया तो फिर बैक टू बैक शतक आएंगे। क्योंकि मुझे पता है कि मैं टीम के लिए लगातार योगदान दे सकता हूं और जिता भी सकता हूं।’

हकीकत में बदली कोहली की कही बात

हैरान कर देने वाली बात कि विराट कोहली द्वारा उस दौरान कही गई बात अब हकीकत होती दिखाई दे रही है। आपको बता दें 3 साल बाद स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने बांग्लादेश के खिलाफ हुए मैच में शतक बनाया था। जिसके बाद उनके बल्ले का जादू लगातार दिख रहा है, उनके बल्ले से पिछले तीन मैचों में चार शतकीय पारी देखने को मिली हैं। 15 जनवरी को लगाए गए विराट कोहली का शतक उनके वनडे करियर में 46वां शतक है और इसी के साथ उनके इंटरनेशनल करियर में 74 शतक पूरे हो गए हैं। ऐसी शतकीय पारी देखने के बाद माना जा रहा है कि विराट कोहली अपने बुरे समय से निकल चुके हैं और अब 2023 में होने वाले वनडे वर्ल्ड कप में विराट कोहली जरूरी भूमिका निभाते नजर आ सकते है टीम के लिए और अपने बल्ले का कमाल वर्ल्डकप में भी दिखा सकते है।