Times Bull
News in Hindi

वेस्टइंडीज के खिलाफ धाकड़ पारी खेलने वाले पृथ्वी ने मैन आॅफ द मैच पर कहा ये

राजकोट। वेस्टइंडीज़ के खिलाफ पदार्पण टेस्ट में अपनी शतकीय पारी से सभी को चौंकाने वाले 18 साल के युवा भारतीय बल्लेबाज़ पृथ्वी शॉ ने मैन ऑफ द मैच बनने के बाद कहा कि उन्होंने इस तरह के प्रदर्शन की कल्पना नहीं की थी।

पृथ्वी को पदार्पण टेस्ट में कप्तान विराट कोहली ने ओपनिंग का सुनहरा मौका दिया जिसे भुनाते हुये उन्होंने 134 रन की शतकीय पारी खेल डाली। वह इसी के साथ वह पदार्पण टेस्ट में शतक लगाने वाले भारत के सबसे युवा बल्लेबाज़ बन गये। भारत ने वेस्टइंडीज़ को पारी और 272 रन से हराकर शनिवार को तीन दिन के भीतर ही हराकर अपनी टेस्ट इतिहास की सबसे बड़ी जीत दर्ज कर ली।

पृथ्वी को उनके करिश्माई प्रदर्शन की बदौलत मैन ऑफ द मैच चुना गया जिसके बाद उनकी खुशी दोगुनी हो गयी। उन्होंने कहा,“ मुझे बहुत अच्छा लग रहा है। यह बड़ी जीत है। मैंने जैसे स्कोर किया और पदार्पण मैच में ही टीम को जीत में मदद की उसकी मैंने कल्पना भी नहीं की थी।”

उन्होंने कहा,“ जब भी आप अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेलते हैं तो आपके लिये बहुत चुनौतीपूर्ण होता है। मैं लेकिन अपना स्वाभाविक खेल खेलना चाहता था। मैंने प्रथम श्रेणी क्रिकेट में खेला है और उसका अनुभव मुझे काम आया।”

Loading...