Homeखेलविराट कोहली के बॉडीगार्ड की सैलरी जानकर हो जाओगे हैरान

विराट कोहली के बॉडीगार्ड की सैलरी जानकर हो जाओगे हैरान

Virat Kohli: भारत विरुद्ध न्यूजीलैंड दूसरा वनडे मुकाबले में आपने एक नजारा देखा होगा और उस दृश्य को देखकर आप भी हैरान रह गए होंगे। एक कम उम्र का लड़का रायपुर में सुरक्षा घेरा को तोड़कर बीच मैदान में जा घुसा था और उसने बल्लेबाजी कर रहे भारतीय कप्तान रोहित शर्मा को गले लगा लिया था हालांकि फिर मैदान में सुरक्षाकर्मी आए और उस बच्चे को रोहित शर्मा से दूर किया। कम उम्र होने के चलते उस लड़के को केवल चेतावनी और समझाइश देकर छोड़ दिया गया पर कई बार ऐसी हरकतों के चलते व्यक्ति को सजा भी हो सकती है। चाहे खिलाड़ी हो या कोई और सेलिब्रिटी उनके लिए कभी भी बाहर निकलना आसान नहीं होता क्योंकि उनके फैंस उन्हें घेर लेते हैं ऐसे में वे अपने लिए बॉडीगार्ड रखते हैं। जिनकी सैलरी कई कंपनी के सीईओ से भी ज्यादा होती है। आज हम आपको विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के बॉडीगार्ड सोनू के बारे में बताने जा रहे हैं।

बॉडीगार्ड सोनू को आपने अक्सर विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के साथ देखा होगा  जहां-जहां यह दोनों जाते हैं सोनू उनके आगे-आगे पहुंच जाते हैं। वजह है कि सोनू इन दोनों की हिफाजत करते हैं, विराट कोहली और अनुष्का शर्मा जब बाहर निकलते हैं तो फैंस उन्हें घेर लेते हैं, कोई सेल्फी लेना चाहता है तो कोई ऑटोग्राफ वहीं कई लोग साथ में फोटो खिंचवाने के लिए धक्का-मुक्की तक करते हैं। ऐसे में बॉडीगार्ड सोनू इन सारी परिस्थितियों मे विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को सही सलामत गंतव्य स्थान तक पहुंचाते हैं। सोनू के रहते यह दोनों सेलिब्रिटी खुद को सहज महसूस करते हैं पर क्या आपको पता है बॉडीगार्ड सोनू की सैलरी क्या है। आज हम आपको बता देंगे जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे। बॉडीगार्ड सोनू का असली नाम प्रकाश सिंह है और अपनी शादी से पहले भी अनुष्का शर्मा ने इसी बॉडीगार्ड को रखा था। अनुष्का शर्मा इस बॉडीगार्ड पर इतना भरोसा करती हैं कि शादी के बाद भी यही बॉडीगार्ड विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की हिफाजत करता है। बॉडीगार्ड सोनू को 1 साल में सवा करोड़ रुपए मिलते हैं जोकि कई बड़ी कंपनियों के सीईओ से भी ज्यादा कमाई है।

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा अपने बॉडीगार्ड सोनू को अपने परिवार का ही हिस्सा मानते हैं और जब भी उसका जन्मदिन आता है तो साथ में मिलकर सेलिब्रेट करते हैं। अक्सर आपने कई तस्वीरों और वीडियो में सोनू को विराट और अनुष्का के साथ देखा होगा सोनू का शरीर लंबा चौड़ा और हट्टा कट्टा है, इसके रहते विराट और अनुष्का को कोई टच नहीं कर सकता। क्रिकेटरों को अक्सर ही ज्यादा खतरा होता है क्योंकि उनके फैंस हर जगह मौजूद होते हैं इसके अलावा बॉलीवुड वालों की फैन फॉलोइंग करोड़ों में होती हैं उनके लिए तौर अकेले बाहर निकल पाना आसान नहीं होता और निश्चित तौर पर यह खतरे से खाली भी नहीं है, ऐसे में इन लोगों को बॉडीगार्ड रखना ही पड़ता है  जितने भी क्रिकेटर टीम इंडिया में इस समय है और जितने भी बॉलीवुड अभिनेता अभिनेत्रियां काम कर रहे हैं सभी के पास अपने अपने बॉडीगार्ड है।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular