नई दिल्ली: न्यूजीलैंड और आस्ट्रेलिया के खिलाफ टी 20 विश्व के फाइनल मुकाबले में न्यूजीलैंड के कप्तान विलियमसन ने बेहतरीन बल्लेबाजी की। हालांकि आस्ट्रेलिया की टीम वर्ल्ड जीतने में कामयाब हुई थी। इस मैच में विलियमसन ने टीम को जीताने का पूरा प्रयास किया था।

केन विलियमसन का पूरा टूर्नामेन्ट में कोई खास प्रदर्शन नहीं रहा था। उन्होंने फाइनल मुकाबले में अपनी शानदार बल्लेबाजी से सबको चौंका दिया। इसमें उन्होंने छक्कों की बरसात कर दी। आस्ट्रेलिया के गेंदबाजों को लगातार छक्का लगा रहे थे। उन्होंने 48 गेंदों पर 85 रन की शानदार पारी खेली थी। इस पारी में उन्होंने 10 चौके और 3 छक्के लगाए।

विलियमसन काफी शांत स्वभाव के माने जाते हैं। उनके बल्लेबाजी में आक्रमकता साफ नजर आती है। इसका दृर्श्य दिखाते हुए उन्होंने मैक्सवेल की गेंद पर एक हाथ से मिड विकेट पर छक्का लगाया। गेंद सीधे दर्शकों के पास पहुंच गई। इस बाउंड्री से दर्शक काफी खुश हुए थे।

विलिययमसन का यह छक्का चर्चा का विषय बन गया था। उनके इस छक्के ने साबित कर दिया कि वे जरुरत के समय पावर हिटिंग भी कर सकते हैं।

इस मुकाबले में मैक्सवेल की विलियमसन ने जमकर धुलाई की थी। उनके विकेट के लिए आस्ट्रेलिया को काफी जोर लगाना पड़ा। आखिर में विलियमसन हेजलवुड की गेंद पर कैच आउट हो गए। इस पारी में उन्होंने महत्वपूर्ण योगदान दिया था।

जरूर पढ़ें: शादी से पहले बनी मां, इन एक्ट्रेस की लिस्ट को देख उड़ जायेंगे होश

Recent Posts