HomeखेलVideo: 4,4,4,4,4,4 से इंग्लिश बल्लेबाज ने मैदान पर ला दिया भूचाल, पाकिस्तान...

Video: 4,4,4,4,4,4 से इंग्लिश बल्लेबाज ने मैदान पर ला दिया भूचाल, पाकिस्तान गेंदबाज ने यूं मांगी रहम की भीख, देखें वीडियो

नई दिल्लीः इंग्लैंड और मेजबान पाकिस्तान के बीच चल रहे रावलपिंडी टेस्ट मैच के पहले दिन रनों की बाढ़ आ गई। इंग्लैंड टीम के बल्लेबाजों ने पाकिस्तान के गेंदबाजों को जमकर धोया और ऐसी पिटाई की जिसे पाकिस्तान के गेंदबाज कभी नहीं भुला पाएंगे। इंग्लैंड की तरफ से एक या दो नहीं बल्कि 4 बल्लेबाजों ने शतक मारे हैं। इंग्लैंड की बल्लेबाजी देखकर पाकिस्तानी गेंदबाजों की हालत खराब हो गई और पाकिस्तान के फील्डर भी पस्त हो गए। इंग्लैंड की तरफ से चौथा शतक हैरी ब्रुक ने मारा। हैरी ब्रुक पहले दिन के खेल खत्म होने के बाद 81 गेंदों में 101 रन बनाकर नाबाद हैं। अपनी शतकीय पारी में उन्होंने 14 चौके और 2 छक्के लगाए हैं।

हैरी ब्रुक का आया तूफान 1 ओवर में लगाए लगातार 6 चौके

हैरी ब्रुक ने आज रावलपिंडी टेस्ट मैच में ऐसे बल्लेबाजी की जैसे कि वह किसी टेस्ट मैच में नहीं बल्कि किसी T 20 मैच में बल्लेबाजी कर रहे हो। ब्रुक ने आज पाकिस्तानी गेंदबाजों को जमकर के धोया। पारी के दौरान एक ऐसा भी ओवर आया जब हैरी ने एक ही ओवर की 6 गेंदों पर लगातार छह चौके लगा दिए। पारी के 68 ओवर में हैरी ब्रुक ने सऊद शकील की छह गेंदों में लगातार छह चौके मारकर गेंदबाज की धज्जियां उड़ा दी। पाकिस्तान के फील्डर खड़े-खड़े गेंद को ताकते रहे और गेंद एक के बाद एक बाउंड्री की तरफ जाती रही। हैरी के लगाए छह चौकों का वीडियो लगातार वायरल हो रहा है और क्रिकेट प्रशंसक इसे काफी पसंद कर रहे हैं आप भी देखें इस वीडियो को।

टेस्ट मैच में लगातार छह चौके लगाने वाले पांचवें बल्लेबाज बने हैरी ब्रूक

पाकिस्तान के विरुद्ध टेस्ट मैच में लगातार छह चौके लगाकर हैरी ने इतिहास रच दिया है। और वह ऐसा करने वाले पांचवें बल्लेबाज बन गए हैं। हैरी ब्रुक से पहले ये कमाल भारत के संदीप पाटिल, वेस्टइंडीज के क्रिस गेल और रामनरेश सरवन, और श्रीलंका के सनथ जयसूर्या कर चुके है।

इंग्लैंड के सभी बल्लेबाजों ने मचाया धमाल

आपको बता दें कि पहले दिन का खेल खत्म होने तक न्यूजीलैंड 506 रन पर 4 विकेट के साथ मजबूत स्थिति पर है। इंग्लैंड की तरफ से जैक क्राउली ने 111 गेंदों में 122 रन बनाए, बेन डकेट ने 110 गेंदों में 107 रन बनाए, ओली पोप ने 104 गेंदों में 108 रन बनाए, जो रूट 31 गेंदों में 23 रन बनाकर आउट हुए, हैरी 81 गेंदों में 101 रन बनाकर नाबाद हैं और बेन स्टोक्स 15 गेंदों में 34 रन बनाकर नाबाद है।

RELATED ARTICLES

Most Popular