Homeखेलइंडियन टीम में नहीं मिला मौका तो दिग्गज खिलाड़ी का फूटा गुस्सा,...

इंडियन टीम में नहीं मिला मौका तो दिग्गज खिलाड़ी का फूटा गुस्सा, बताई बाहर होने की पूरी वजह

नई दिल्लीः टी 20 वर्ल्ड कप के वक्त प्रमुख स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल को एक भी मैच में प्रदर्शन करने का मौका नहीं मिला जिसको लेकर एक बड़ी प्रतिक्रिया सामने आई है। युजवेंद्र चहल के अनुसार अश्विन और अक्षर मैच में अच्छा खेल रहे थे और इसके वजह से उनको मालूम था कि प्लेइंग इलेवन में आशा कम है उनको मौका मिलने की। लेकिन फिर भी वो हर मैच के लिए खुद को हमेशा तैयार रखते थे।

हालांकि टी 20 वर्ल्ड कप के लिए युजिवेंद्र चहल को टीम में चुना गया था लेकिन उन्हें इस वर्ल्ड कप में एक भी मैच में खेलने का मौका नहीं मिल पाया। ऐसा माना जा रहा था की हो सकता है की चहल को इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल टक्कर में खेलने का मौका दिया जाएगा।

सबका यही मानना था कि चहल को इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल मुकाबले में खेलने का अवसर मिल सकता है क्योंकि लेग स्पिनर यहां पर शानदार गेंदबाजी करते हैं। लेकिन उन्हें सेमीफाइनल में भी कोई अवसर नहीं मिल पाया और अश्विन और अक्षर पटेल को ही टीम में खिलाया गया। जिसके बाद दोनो स्पिनर गेंदबाज कुछ खास असर नहीं डाल पाए और भारतीय इंडिया मैच हार गई थी।

हालांकि कई पूर्व क्रिकेटरों का कहना था कि युजवेंद्र चहल को सेमीफाइनल में खिलाना चाहिए था और इसका कारण यह था कि ऑस्ट्रेलिया में बड़ी बाउंड्री थी ।जिसका काफी फायदा मिलता चहल को। इंडियन टीम ने फिंगर स्पिनर अश्विन और अक्षर पटेल पर ही विश्वास जताया। जबकि शादाब खान, आदिल रशीद और वनिंदू हसरंगा ने ऑस्ट्रेलिया के पिच पर काफी कामयाबी प्राप्त की थी।

वहीं अब चहल ने अपनी बड़ी प्रतिक्रिया दी है। आज तक पर एक प्रोग्राम के वक्त उन्होंने कहा,
ये एक टीम गेम है। हर एक टीम का अपना कॉम्बिनेशन होता है। मैंने देखा कि अक्षर पटेल और रविचंद्रन अश्विन बेहतर प्रदर्शन कर रहे हैं। ऐसी चीजें जीवन में होती रहती हैं। मुझे पता था कि अगर मुझे मौका मिले तो उसके लिए तैयार रहना है। हेड कोच और रोहित भाई ने इस बारे में मुझे स्पष्ट रूप से बता रखा था।

RELATED ARTICLES

Most Popular