साउथ अफ्रीका में होने वाले ICC अंडर-19 वर्ल्ड कप के लिए टीम की घोषणा, 15 युवा खिलाड़ियों ने बनाई जगह

By

Timesbull

नई दिल्ली: ऑस्ट्रेलिया ने दक्षिण अफ्रीका में होने वाले आगामी आईसीसी अंडर-19 पुरुष वर्ल्ड कप के लिए अपनी टीम का खुलासा कर दिया है। टीम में 15 होनहार खिलाड़ी शामिल हैं जिन्होंने विशेष रूप से अंडर-19 राष्ट्रीय चैम्पियनशिप में बेहतरीन प्रदर्शन किया है।


टीम में सैम कोनस्टास जैसे खिलाड़ी शामिल हैं, जिन्होंने क्वींसलैंड के खिलाफ फाइनल में प्रभावशाली 63 रन बनाकर महत्वपूर्ण भूमिका निभाई और अंततः एनएसडब्ल्यू मेट्रो की चैंपियनशिप जीत में योगदान दिया। कोन्स्टास को उनकी महत्वपूर्ण पारी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच का पुरुस्कार मिला था और उनके पास पहले से ही सिडनी थंडर के साथ बिग बैश लीग का कॉन्ट्रेक्ट है।

अंडर-19 राष्ट्रीय चैम्पियनशिप में बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले एडेन ओ’कॉनर और हैरी डिक्सन ने भी टीम में स्थान अर्जित किया है। ओ’कॉनर ने 208 रन बनाए, जबकि डिक्सन ने टूर्नामेंट के दौरान 222 रन बनाए, जिससे उनका अंडर-19 वर्ल्ड कप टीम में शामिल होना तय हो गया। डिक्सन फिलहाल बिग बैश लीग में मेलबर्न रेनेगेड्स के साथ कॉन्ट्रेक्ट पर हैं।

आगामी अंडर-19 वर्ल्ड कप में ऑस्ट्रेलियाई टीम को ग्रुप सी में रखा गया है। ऑस्ट्रेलिया के साथ-साथ, इस ग्रुप में श्रीलंका, ज़िम्बाब्वे और नामीबिया शामिल हैं। टीम बड़े टूर्नामेंट में सफलता की तलाश के तहत इन देशों के खिलाफ प्रतिस्पर्धा करने के लिए तैयारी कर रही है।

आईसीसी अंडर-19 पुरुष वर्ल्ड कप 2024 में ऑस्ट्रेलिया का प्रतिनिधित्व करने वाली पूरी टीम इस प्रकार है:

1 लाचलान ऐटकेन
2 चार्ली एंडरसन
3 हरकीरत बाजवा
4 महली बियर्डमैन
5 टॉम कैम्पबेल
6 हैरी डिक्सन
7 रयान हिक्स
8 सैम कोनस्टास
9 राफेल मैकमिलन
10 ऐडन ओ’कॉनर
11 हरजस सिंह
12 टॉम स्ट्राकर
13 कैलम विडलर
14 कोरी वास्ले
15 ह्यूग वेबगेन

ये युवा प्रतिभाएं अंतरराष्ट्रीय मंच पर अपनी छाप छोड़ने और अंडर-19 विश्व कप में ऑस्ट्रेलिया के अभियान में योगदान देने की कोशिश करेंगी।

Timesbull के बारे में
For Feedback - [email protected]
Share.


Open App
Join Telegram