नई दिल्ली: आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया को न्यूजीलैंड के खिलाफ हार मिली थी। जीत के साथ सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल करने में कामयाब हुई है, जिससे क्रिकेट प्रशंसकों और खिलाड़ियों में काफी उत्साह देखा जा रहा है।

सीरीज जीतने के लिए भारत को अब एक मैच में जीत हासिल करनी होगी, लेकिन रोहित ब्रिगेड सीरीज को 3-0 से जीतने का इरादा लेकर मैदान में उतरेगी। इस भारत की ओर से रनों की बरसात करने वाले सूर्यकुमार यादव चर्चा का विषय बन चुके हैं।

न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज लॉकी फर्ग्यूसन 15वा ओवर कर रहे थे, लेकिन कीवियों पर रन बरसाने वाले सूर्य कुमार ने उनकी गेंद पर छक्का लगाकर स्वागत किया। गेंद सीधे दर्शकों के पास पहुंच गई। जिसके बाद न्यूजीलैंड के खिलाड़ी काफी मायूस हो गए।

उन्होंने अपनी बेहतरीन पारी में न्यूजीलैंड के पेसर व स्लो गेंदबाजों को खूब जमकर धोया। इसकी वजह से वे 40 गेंदों पर 62 रन बनाने में कामयाब हो गए।

सूर्यकुमार यादव ने अपनी शानदार पारी में 6 चौके और 3 छ्क्के लगाए थे। इस बीच उनका वह शॉट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होता जा रहा है , जिसमें वह लैग साइड में छक्का मारते हुए नजर आ रहे हैं। उन्होंने मैच की 15 वें ओवर की पहली गेंद पर छक्का लगाकर अर्धशतक पूरा कर लिया था।

अर्धशतक पूरा करने के बाद सू्र्यकुमार ने बल्ला उठाकर मैदान में पहुंचे दर्शकों का अभिवादन किया। इससे दर्शक काफी उत्साहित हो गए। वे पहले भी अभी आतिश बादी से दर्शकों को दिल जीत चुके हैं। इस मैच में भी उनकी बल्लेबाजी का दर्शकों ने खूब लुत्फ उठाया।

जरूर पढ़ें: शादी से पहले बनी मां, इन एक्ट्रेस की लिस्ट को देख उड़ जायेंगे होश

Recent Posts