T20 World Cup: टीम इंडिया का T20 सफर बिल्कुल भी आसान नहीं होने वाला है जहां पहले से ही टीम के कई गेंदबाज खेलने के लिए फिट नहीं है वहीं अब बल्लेबाजों का फॉर्म भी बिगड़ रहा है इस बार T20 वर्ल्ड कप 16 अक्टूबर से ऑस्ट्रेलिया में होने जा रहा है।

वही 23 अक्टूबर छोटी दीवाली के दिन भारत और पाकिस्तान पहली बार क्रिकेट वर्ल्ड कप में भिड़ने जा रहे हैं। आपको बता दें यह मैच भारतीय क्रिकेट टीम के लिए आसान नहीं होने वाला है क्योंकि टीम को परेशान करने वाला तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी अब पूरी तरीके से ठीक हो चुका है। यह खिलाड़ी अब भारतीय टीम के लिए एक बड़ा मील का पत्थर साबित हो सकता है।

यह भी पढ़ें:-Ind vs Sa: मैच से पहले भारत को लगा बड़ा झटका, दिग्गज खिलाड़ी चोट के चलते हुआ बाहर

घुटने की चोट से था परेशान

पाकिस्तान के स्टार बल्लेबाज शाहिद अफरीदी श्रीलंका के खिलाफ खेले गए अपने पहले टेस्ट नहीं घुटने की चोट का शिकार हो गया था। इसके चलते हैं वह एशिया कप से बाहर हुआ और रिहैब के लिए उसे लंदन जाना पड़ा था। पाकिस्तान के साथ होने जा रहा T20 मुकाबला भारत का टूर्नामेंट में पहला मुकाबला होगा।

भारतीय क्रिकेट टीम का T20 स्क्वाड

ऑस्ट्रेलिया में होने जा रहे हैं T20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम का प्लेन 15 दिसंबर लिया गया है। इस टीम में आपको Rohit Sharma, KL Rahul, Virat Kohli, Surya Kumar Yadav, Deepak Hudda, Rishabh Pant, Dinesh Kartik, Hardik Pandya,

Ravichandran Ashwin, yadvendra Chahal, Akshar Patel, Bhuvneshwar Kumar, Harshal Patel, Harshdeep Singh, Mohammed Shami, Shreyas Iyyer, Ravi Bishnoi और Deepak Chahar शामिल किए गए है।


Latest News