इस वीडियो में देखें विराट कोहली के 8 धुंआधार छक्के, तोड़ दी थी श्रीलंका की कमर

Adib Khan
See Virat Kohlis 8 smoking sixes in this video broke Sri Lankas back.jpg
अभी जॉइन करें Telegram ग्रुप

Virat Kohli : विराट कोहली इस समय शानदार फॉर्म में चल रहे हैं। भारत वर्सेस श्रीलंका (India Vs Srilanka) अंतिम वनडे मुकाबले में कोहली (Virat Kohli) ने लाजवाब शतकीय पारी खेली थी। मात्र 110 गेंदों में 166 रन बनाकर विराट कोहली ने दुनिया को बता दिया था कि वह ही क्रिकेट के किंग है। विराट कोहली के शानदार शतक की मदद से भारतीय टीम ने 390 रन बनाए थे और 391 रनों का भारी-भरकम लक्ष्य श्रीलंका को दिया था। जिसके जवाब में श्रीलंका टीम मात्र 73 रन बनाकर ऑल आउट हो गई थी। इस तरह से भारत ने वनडे इतिहास की सबसे बड़ी जीत अपने नाम की। विराट कोहली ने अपनी पारी में आठ धुआंधार छक्के लगाए थे।आइए देखते हैं विराट के शानदार छक्कों को।

Advertisement

विराट है लाज़वाब

नंबर तीन पर बल्लेबाजी करने उतरे विराट कोहली (Virat Kohli) शुरुआत में संभलकर खेलते हुए नजर आए। उन्होंने कोई जल्दबाजी नहीं कि पहले पिच को जांचा परखा और गेंद की गति को महसूस किया। एक बार विराट कोहली पिच पर सेट हो गए उसके बाद उन्होंने अपना पुराना अंदाज अपनाया। अपने शतक के बाद अंतिम ओवरों में तो विराट कोहली नए गेंद का धागा ही खोल दिया। विराट कोहली मानो हर गेंद को फिर बाउंड्री के बाहर ही भेज रहे थे। विराट कोहली (Virat Kohli) ने अपनी पारी में 13 चौके और आठ शानदार छक्के भी लगाए। विराट कोहली की इस पारी की तारीफ हर कोई कर रहा है, दुनियाभर से उन्हें शुभकामना संदेश भेजे गए है। पाकिस्तान भी इसमें पीछे नहीं रहा कई खिलाड़ियों ने ट्विटर पर विराट कोहली की फोटो पोस्ट की और उनकी ढेरों तारीफ की। अगर आप ने श्रीलंका के खिलाफ भारत का अंतिम वनडे मुकाबला नहीं देखा तो निराश मत होइए। क्योंकि विराट कोहली (Virat Kohli) के 8 छक्के आप अभी इस समय देख पाएंगे, तो यह है विराट कोहली के 8 शानदार छक्के देखिए।

अभी जॉइन करें Telegram ग्रुप

लौट आए पुराने अंदाज में

विराट कोहली (Virat Kohli) पिछले काफी समय से अपने करियर के खराब फॉर्म से गुजर रहे थे। ऐसे में उन पर सवाल उठने लगे थे कि क्या विराट कोहली को विश्वकप में खिलाना चाहिए। आगामी 2023 वनडे विश्व कप भारत के लिए बहुत अहम होने वाला है क्योंकि यह उसी के घर पर है। कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की कप्तानी में टीम वर्ल्डकप जीतने की तैयारी कर रही है और ठीक विश्व कप 2023 से पहले विराट कोहली (Virat Kohli) का शानदार फॉर्म में लौटना टीम के लिए बेहद फायदेमंद होने जा रहा। इसमें कोई शक नहीं कि विराट कोहली कई सालों तक टीम की एक धुरी रहे हैं और पहले तो पूरा ऊपरी क्रम और मध्यक्रम विराट कोहली के इर्द-गिर्द खेलते हुए आ रहा था। विराट कोहिली जब अपनी खराब फॉर्म से गुजर रहे थे उस समय उन्होंने बेसिक्स पर ध्यान दिया और पिच पर मेहनत करते रहे उसका नतीजा आज देखने को मिल रहा है। विराट कोहली ने पिछले साल का अंत भी शतक के साथ किया था और नए साल की शुरुआत भी शानदार शतक के साथ की है। विराट कोहली की इस पारी ने सभी प्रशंसकों को और क्रिकेट के दिग्गज खिलाड़ियों को अभिभूत कर दिया है और पूरा भारत देश उम्मीद कर रहा है कि आगामी 2023 वर्ल्ड कप में भी विराट कोहली (Virat Kohli) इस तरह से शानदार प्रदर्शन करते रहे।

Share this Article