HomeखेलInd Vs Ban Video: रोहित के तूफानी गेंदबाज ने मचाई तबाही, तोड़...

Ind Vs Ban Video: रोहित के तूफानी गेंदबाज ने मचाई तबाही, तोड़ दिया शाकिब का जबड़ा, फिर हुआ ऐसा कि देखें वीडियो

Ind VS Ban: भारत विरुद्ध बांग्लादेश दूसरा वनडे मैच ढाका के शेरे बांग्ला स्टेडियम में खेला जा रहा है। आज के मुकाबले में भारत के तेज गेंदबाज उमरान मलिक ने शानदार गेंदबाजी की और अपनी रफ्तार से कहर बरपा दिया। उमरान मलिक ने अपने स्पेल के पहले ही ओवर में अपने इरादे साफ कर दिए और तेज़ गेंद सीधे शाकिब के हेलमेट में दे मारी। इसके बाद शाकिब उमरान के सामने खौफ में नज़र आए।

 

उमरान ने बरपाया कहर

आज खेले जा रहे भारत विरुद्ध बांग्लादेश दूसरे वनडे मुकाबले में बांग्लादेश ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया और भारत के तेज गेंदबाज उमरान मालिक ने इस मैच में कहर बरपाया हुआ है। पारी का 12वा ओवर लेके आए उमरान मलिक ने घातक गेंदबाजी की उमरान के ओवर की पहली गेंद को शाकिब ने प्वाइंट की दिशा में खेला, पर कोई रन नही मिल सका।

दूसरी गेंद उमरान ने शाकिब की कमर में मार दी। इसके बाद तीसरी गेंद पर शाकिब क्रीज पर बैठ गए और उमरान की रफ्तार से बचने की कोशिश की ओवर की पांचवी गेंद पर भी उमरान ने कोई रन नही दिया।

 

आखिरी गेंद से तोड़ दिया शाकिब का हेलमेट

12वे ओवर की अंतिम गेंद उमरान ने बहुत तेज़ गति से की , जैसे ही शाकिब ने इस गेंद से बचने की कोशिश की, गेंद सीधे शाकिब के हेलमेट में जा लगी और शाकिब का हेलमेट भी टूट गया। गनीमत रही की शाकिब चोटिल नही हुए जैसे ही शाकिब को गेंद लगी केएल राहुल ने उनका हाल चाल पूछा। अब उस ओवर का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

 

आज भारत के लिए करो या मरो की स्थिति

बंगलदेश ने भारत को 272 रन का लक्ष्य दिया है। भारत को ये मैच जीतना बहुत जरूरी है अगर भारत आज हार गया तो उसके हाथ से सीरीज निकल जायेगी।

RELATED ARTICLES

Most Popular