Homeखेलऋषभ पंत पर टूटा मुसीबत का पहाड़! इस खिलाड़ी की वजह से...

ऋषभ पंत पर टूटा मुसीबत का पहाड़! इस खिलाड़ी की वजह से कटने जा रहा टीम से पत्ता, जानें डिटेल

नई दिल्लीः भारतीय क्रिकेट टीम को वर्ल्ड कप में मिली असफलता के बाद भारी आलोचनाएं झेलनी पड़ रही हैं। कुछ खिलाड़ियों को तो फैंस सन्यास लेने व टीम से पत्ता काटने की सलाह भी दे रही हैं। वर्ल्ड कप के बाद भारतीय टीम को वनडे सीरीज में 1-0 से हार का सामना करना पड़ा है। इस दौरे पर एक खिलाड़ी का नाम सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहा है, जिनका नाम संजू सैमसन है।

संजू सैमसन को प्लेइंग इलेवन में मौका नहीं मिलने के बाद चयन समिति पर भी फैंस व कुछ दिग्गजों ने सवाल उठाए हैं। अब ऐसे में माना जा रहा है कि लगातार आउट फॉर्म चल विस्फोटक खिलाड़ी ऋषभ पंत को क्यों मौका दिया जा रहा है। पंत को बार-बार मौका देने पर बीसीसीआई पर जातिवाद का आरोप तक लगा दिया गया है।

  • पंत का टीम से कट सकता है पत्ता

भारतीय क्रिकेट टीम के विस्फोटक खिलाड़ी और विकेटकीपर लगातार आउट फॉर्म चल रहे हैं। ऐसे में कप्तान या चयन समीति उन्हें ज्यादा मौका नहीं दे सकती है। माना जा रहा है कि ऋषभ पंत का अब टीम से बाहर होना तय माना जा रहा है। वैसे बीसीसीआई ने आधिकारिक तौर पर तो ऐसा कोई फैसला नहीं लिया है, लेकिन बार-बार खराब प्रदर्शन इस बात की तस्दीक कर रहा है। अगर पंत को बाहर का रास्ता दिखाया जाता है तो फिर संजू सैमसन को मौका मिलना तय माना रहा है।

  • ऋषभ पंत का खराब प्रदर्शन जारी

भारतीय क्रिकेट टीम के विस्फोटक खिलाड़ी कहे जाने वाले ऋषभ पंत का खराब प्रदर्शन का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। पंत पिछले 6 मैचों में 10, 15, 11, 6, 6 और 3 रन बनाकर पवेलियन की ओर चलते बने हैं। वहीं, सैमसन ने 11 मैचों में 66 के औसत के साथ 300 से अधिक रन बनाकर अपने एकदिवसीय करियर की शानदार शुरुआत कर परिचय दिया है। इसलिए संजू सैमसन पर चयन समिति भरोसा जता सकती है।

RELATED ARTICLES

Most Popular