Homeखेलकेएल राहुल और अथिया शेट्टी इस दिन रचाएंगे शादी, बीसीसीआई को भेजा...

केएल राहुल और अथिया शेट्टी इस दिन रचाएंगे शादी, बीसीसीआई को भेजा पत्र, जानें जरूरी बातें

नई दिल्लीः भारतीय क्रिकेट टीम के उप कप्तान और स्टार बल्लेबाज केएल राहुल अभिनेत्री अथिया शेट्टी के साथ रिलेशनशिप में है। केएल राहुल और अथिया शेट्टी के बीच बेहद प्यार है और अक्सर दोनों ही अपने अपनी यादों को सोशल मीडिया पर भी खूब शेयर करते रहते हैं। अथिया शेट्टी केएल राहुल का सपोर्ट करते क्रिकेट के मैदान में भी कई बार देखी जा चुकी है। अब खबर आ रही है कि राहुल और अथिया शेट्टी अपने प्यार को एक नए रिश्ते में बदलने वाले हैं। सूत्रों के हवाले से पता चला है कि केएल राहुल अगले महीने के पहले हफ्ते में अथिया शेट्टी से शादी करने वाले हैं। इसके लिए के एल राहुल ने बीसीसीआई से छुट्टी भी मांगी है जो कि अप्रूव कर दी गई है।

  • इस तारीख को होगी राहुल-अथिया की शादी

भारत के स्टार खिलाड़ी के एल राहुल, अथिया शेट्टी के साथ रिलेशनशिप में है।अथिया शेट्टी बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी की बेटी है। बीसीसीआई के एक अधिकारी ने बताया है कि, राहुल ने बांग्लादेश सीरीज के बाद बीसीसीआई से ब्रेक मांगा है। जिसके लिए बीसीसीआई ने हामी भर दी है। यानी के के एल राहुल श्रीलंका के खिलाफ भारत में होने वाली तीन टी-20 और वनडे सीरीज का हिस्सा नहीं होंगे। खबरों के मुताबिक केएल राहुल अथिया शेट्टी से जनवरी 2023 के पहले हफ्ते में शादी करेंगे। बीसीसीआई के एक अधिकारी ने दावा किया है कि केएल राहुल ने पर्सनल कमिटमेंट्स के लिए बीसीसीआई से छुट्टी मांगी है।

बीसीसीआई सूत्र के अनुसार “केएल राहुल ने पर्सनल कमिटमेंट्स के लिए ब्रेक मांगा है, मुझे नहीं पता कि वह शादी कर रहे हैं या सगाई। लेकिन उनके कुछ पर्सनल कमिटमेंट्स हैं। बस इतना ही कह सकता हूं।” आपको बता दें कि बीच में ऐसी भी खबरें आई थी कि राहुल और अथिया के परिवार ने शादी की तारीख तय करने के लिए एक दूसरे से मुलाकात की है।

  • सुनील शेट्टी कर चुके है शादी की पुष्टि

हाल ही में अथिया शेट्टी के पिता सुनील शेट्टी ने भी अथिया और राहुल के बीच शादी की पुष्टि की थी। ‘धारावी बैंक’ के रिलीज इवेंट के दौरान सुनील शेट्टी ने कहा था कि,”अथिया और राहुल जल्द ही शादी करेंगे”।

RELATED ARTICLES

Most Popular