नई दिल्ली: आईपीएल 2022 के 60वें मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और पंजाब किंग्स की टीम में भिड़ंत देखने को मिला। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने टॉस जीतकर पहले फिल्डिंग करने का निर्णय लिया। पंजाब किंग्स के ओपनर जॉनी बेयरस्टो ने उनके इस फैसले के गलत साबित करते हुए कमाल की पारी खेली। इस पारी के साथ ही उन्होनें एक ख़ास रिकॉर्ड भी अपने नाम हासिल कर लिया।

क्या है वो रिकॉर्ड

आरसीबी टीम के खिलाफ जॉनी बेयरस्टो ने तूफानी अंदाज में बैटिंग की। उन्होनें मैदान के चारो तरफ शॉट लगाए।बेयरस्टो ने 29 गेंदों में 66 रन बनाए, जिसमें 4 चौके और 7 लंबे छक्के लगाए। बेयरस्टो के इस शानदार पारी को शानबाज अहमद ने खत्म किया। आउट होने से पहले ही उन्होनें अपनें नाम खास उपलब्धि हासिल कर ली थी।बेयरस्टो ने 21 गेंदों में अपनी हाफ सेंचुरी पूरी की।उन्होंने अपने आईपीएल करियर की सबसे तेज हाफ सेंचुरी लगाई।

मेगा ऑक्शन में चमकी थी किस्मत

आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन में जॉनी बेयरस्टो की क़िस्मत चमकी थी। उन्हें पंजाब किंग्स ने 6.75 करोड़ रुपये में खरीदा था।बेयरस्टो के पास वह कला है कि वो किसी भी पिच पर रन बना सकें।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि उनका आईपीएल का सफर बहुत शानदार रहा है।जॉनी बेयरस्टो ने अब तक 37 आईपीएल मैचों में 37.58 की औसत से 1240 रन बनाए हैं, जिसमें एक शतक और 9 अर्धशतक शामिल रहे हैं। पंजाब से पहले वो सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेलते थे। उन्होनें हैदराबाद के लिए भी खेलते हुए कई शानदार पारियां खेली थी।

जरूर पढ़ें: शादी से पहले बनी मां, इन एक्ट्रेस की लिस्ट को देख उड़ जायेंगे होश

Recent Posts