Homeखेलईशान किशन की गर्लफ्रेंड है बेहद खूबसूरत, देखोगे तो अनुष्का को भूल...

ईशान किशन की गर्लफ्रेंड है बेहद खूबसूरत, देखोगे तो अनुष्का को भूल जाओगे, देखें तस्वीरें 

Ishan Kishan’s beautiful girlfriend: एक तरफ जहां ईशान किशन की बल्लेबाजी के चर्चे मैदान में और मैदान के बाहर होते हैं, वही उनकी गर्लफ्रेंड की खूबसूरती के चर्चे भी इस समय खूब हो रहे हैं। ईशान किशन की गर्लफ्रेंड के आगे अनुष्का शर्मा और बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियां भी फेल है। ईशान किशन की गर्लफ्रेंड की खूबसूरती का यह हाल है कि अगर कोई उन्हें एक निगाह देख ले तो देखता ही रह जाए। भारत के युवा ओपनर बल्लेबाज इशान किशन की गर्लफ्रेंड का नाम अदिति है। Aditi Hundia  काफी बोल्ड और ब्यूटीफुल है। आज हम आपको आदिति की खूबसूरती की तस्वीर और उनके बारे में सारी बातें इस आर्टिकल में बताएंगे।

खूबसूरत अदिति है काफी टैलेंटेड

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aditi Hundia (@aditihundia)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aditi Hundia (@aditihundia)

क्रिकेट के मैदान में भले ही ईशान किशन को बोल्ड करना आसान ना हो पर प्यार के मैदान में ईशान किशन,अदिति हुंडिया के प्यार में बोल्ड आउट हो चुके हैं। ईशान की गर्लफ्रेंड दिखने में काफी खूबसूरत है। अदिति पेशे से एक मॉडल है और वह 2017 में फेमिना मिस इंडिया फाइनलिस्ट भी रह चुकी है और साल 2018 में मिस सुपर नेशनल इंडिया का ताज भी Aditi Hundia के सर पर पहनाया जा चुका है। आदिति हुंडिया की खूबसूरती का इतना जलवा है कि वह कई सारे ब्रांड का विज्ञापन भी करती हैं।

राजस्थान की है अदिति, बचपन से था मॉडल बनने का सपना

अदिति हुंडिया का जन्म 15 जनवरी 1997 को जयपुर में हुआ था। अदिति ने अपनी स्कूल की पढ़ाई जयपुर से ही पूरी की है और सेंट जेवियर कॉलेज से बिजनेस में ग्रेजुएशन किया है। अदिति का बचपन से ही सपना एक फेमस मॉडल बनने का था। अदिति 2017 में एफडी कलर्स फेमिना मिस इंडिया राजस्थान भी जीत चुकी है। अदिति, अरमान मलिक के यूट्यूब वीडियो ‘ टूटे ख्वाब’ में भी दिखाई दे चुकी है। आदिति हुंडिया के सोशल मीडिया पर भी काफी फैन फॉलोइंग है। इस समय उनके 279K फॉलोअर्स है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aditi Hundia (@aditihundia)

IPL मैच देखते स्टेडियम में नजर आ चुकी है अदिति

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aditi Hundia (@aditihundia)

आईपीएल के समय अदिति हुंडिया को कई बार ईशान किशन का सपोर्ट करते देखा गया है। अदिति अक्सर मैदान में आती है और ईशान का सपोर्ट करती है। पहली बार Aditi Hundia 2019 में ईशान को सपोर्ट करने मैदान में आई थी, तब से ही दोनों की लव स्टोरी के चर्चे होने लगे थे।

RELATED ARTICLES

Most Popular