IPL 2023: पृथ्वी शा की वापसी पर इस दिग्गज खिलाड़ी ने दिया चौंकाने वाला बयान

By

Amit Kumar

नई दिल्ली IPL 2023: पृथ्वी शॉ दिल्ली कैपिटल्स के ओपनर बैट्समैन हैं लेकिन लगातार पिछले 6 मैचों में खराब प्रदर्शन के चलते उन्हे टीम से बाहर कर दिया गया था। उनकी कमी पूरी करने को फिल साल्ट को लाया गया लेकिन वह भी कुछ अच्छा न कर सकें। जिसके चलते कोच रिकी पोंटिंग का एक बड़ा बयान सामने आया। उनके अनुसार पृथ्वी शॉ एक मैच विनर बने हुए हैं, लेकिन उन्हें लगता है कि दिल्ली कैपिटल्स के ओपनर बल्लेबाज अपना बेस्ट नही दे पाएं हैं। ड्रॉप किए जाने से पहले शा ने पिछले छह मैचों में 12, 7, 0, 15, 0 और 13 रन ही बनाए। जो एक ओपनर के लिए अच्छा नही है।

इसे भी पढ़ेंः सरकार ने गेहूं को लेकर लिया नया फैसला, किसानों की चमक गई किस्मत, बन गया रिकॉर्ड

Top 5 Phone: India’s most popular and best-selling smartphone, the cheapest mobile, is Rs 8,999.

boAt Storm Call 3: Affordable Smartwatch Packed with Premium Features

क्यो कहा पोंटिंग ने पृथ्वी को विनर

दिल्ली कैपिटल के कोच पोंटिंग के अनुसार, शॉ की खराब स्कोरिंग 2022 सीज़न के दूसरे भाग में जारी थी। अपनी पिछली 12 आईपीएल पारियों में, सलामी बल्लेबाज अभी तक 50 तक नहीं पहुंचे थे। पोंटिंग के अनुसार, अन्य क्लबों के साथ शीर्ष रैंक में कई और खिलाड़ी हैं जो पृथ्वी से कहीं बेहतर प्रदर्शन कर रहे हैं। “हमें शीर्ष क्रम में थोड़ी आग लगाने वाले बल्लेबाजों की जरूरत थी,” पोंटिंग ने समझाया, ” फिल सॉल्ट भी मौके पर काम नहीं आएं ” पर फिर भी हम जानते हैं कि शा एक मैच विजेता है। यही एक कारण है कि वह अभी भी DC में एक खिलाड़ी है, यदि वह रन बनाने में कामयाब होते हैं, तो हमारी लगभग 95% जीत पक्की हैं, लेकिन उन्होने इस सीजन में ऐसा प्रदर्शन नहीं किया है। पोंटिंग ने कहा, “मुझे लगता है कि उन्होंने जो छह मैच खेले, उनका औसत लगभग सात या आठ या कुल मिलाकर 40 रन था, लेकिन हो सकता है कि जिस टीम के भरोसे हम हैं वह कल को एक और गेम चेंजर हो सकती है।

इसे भी पढ़ेंः पोस्ट ऑफिस की इस धमाकेदार योजना, इस नई स्कीम में निवेश पर मिल रहें लाखों, आज ही ऐसे आवेदन करें

टीम में हो सकती है वापसी

इस टूर्नामेंट में हमारे प्रमुख खिलाड़ियों में से एक होगा, लेकिन मुझे नहीं लगता कि यह अभी तक काम किया है। अगर हम मौजूदा समय में शीर्ष क्रम में बदलाव नहीं करते हैं, तो वह टीम में वापसी कर सकता है, और अगर वह ऐसा होता है, तो उसे टूर्नामेंट उनको प्रदर्शन दिखाना होगा। हम सभी जानते हैं कि वह किस तरह का खिलाड़ी है क्योंकि हम सभी ने उसे खेलते हुए देखा है। एक टीम के रूप में यह हम पर जरूरी है कि हम उसका टीम के लिए कैसे फायदा उठा पाएं।

Amit Kumar के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App