IPL 2023: विराट कोहली सहित इन तूफानी बल्लेबाजों ने अभी तक किया निराश, आंकडे कर रहे हैरान

By

Amit Kumar

नई दिल्लीः IPL 2023 में कई बैट्समैन ने अपनी बल्लेबाजी के दम पर कई टीमों को हार का चेहरा दिखाया है पर इन्ही में कुछ ऐसे भी बल्लेबाज है जिनकी बैटरी डाउन होती चली जा रही है। इन्होने पावरप्ले में ही टुक टुक करके एक नया रिकार्ड कायम किया है जिसमे कई अच्छी टीमों के बेहतर बल्लेबाज भी शामिल हैं। इस लिस्ट में केएल राहुल, विराट कोहली, रोहित शर्मा समेत कई दिग्गज ख‍िलाड़ी हैं।

इसे भी पढ़ेंः IPL 2023: LSG के काइल मेयर्स की बैटिंग ने मचाया हड़कंप, खिलाड़ियो के रिएक्शन का वीडियो वायरल

कौन हैं वो दिग्गज जिनका है ऐसा हाल

बात करते हैं ऐसे टॉप 10 बैट्समैन की जिन्होंने पावरप्ले में ज्यादा ही टुक टुक किया हैं. जिसमें दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान डेविड वॉर्नर पहले स्थान पर हैं. इन्होने 7 मैचों के पावरप्ले में 68 डॉट गेंदों में एक भी रन नही दिए हैं, वॉर्नर ने इन मैचों में 168 रन बनाए हैं. इसके बाद आते हैं LSG के काइल मेयर्स हैं. इन्होने 53 गेंदें खाली जाने दी। काइल ने अब तक के सात मैचों में 150 रन बनाए हैं। तीसरे नंबर पर CSK के डेविड कॉन्वे हैं. कान्वे ने 47 गेंदो पर रन नही दिए हैं। और 7 मैचों में 139 रन बनाए हैं. चौथे स्थान पर मुंबई के ईशान किशन हैं। किशन ने पावरप्ले में 47 पर रन नही दिए हैं. ईशान के बल्ले से 7 मैचों में 148 रन बने हैं। पांचवें नंबर पर फाफ डु प्लेसिस हैं. उन्होंने 8 मैच में 46 गेंदें खाली खेली हैं। और इस सीरीज में अबतक 201 रन बनाए हैं। छठे नंबर पर LSG के कप्तान केएल राहुल हैं। राहुल ने 7 मैचों के पावरप्ले में 45 गेंदें डॉट खेली हैं. और 128 रन बनाए हैं।

इसे भी पढ़ेंः IPL 2023: पृथ्वी शा की वापसी पर इस दिग्गज खिलाड़ी ने दिया चौंकाने वाला बयान

और कौन कौन खिलाड़ी है शामिल

पावरप्ले की गेंदों पर एक भी रन न बनाने वालों में ऋद्ध‍िमान साहा, यशस्वी जायसवाल और विराट कोहली भी शामिल हैं. जहां साहा ने 7 मैचों में 45 गेंदे झेली हैं वहीं ने 44 और विराट कोहली ने भी 8 मैचों में 43 गेंदें खाली छोड़ी हैं

Amit Kumar के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Join