IPL 2023: नवीन उल हक का बर्ताव काफी बेकार, हर जगह जाकर करते हैं लड़ाई

By

Anil Kumar

IPL 2023 LSG vs RCB: अफगानिस्तान के तेज गेंदबाज नवीन उल हक अपनी हरकतों से बाज नहीं आते हैं। एक बार फिर मैच में लड़ाई की वजह से चर्चा में आ गए हैं। इस बार तो इन्होंने हद कर दी और विराट कोहली से भिड़ गए।

Naveen-ul-Haq: आईपीएल 16वें सीजन के 43वें नंबर मैच के बाद कोहली और गंभीर दोनों में जमकर बहस हुई, जिसमें अफगानिस्तान के खिलाड़ी नवीन उल हक का भी बहुत बड़ा रोल रहा। लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम जिस वक्त टारगेट का पीछा कर रही थी, तो उस समय कोहली और नवीन के बीच में कुछ वाद विवाद हुआ जिसके बाद कहासुनी भी देखने को मिली।

Top 5 Phone: India’s most popular and best-selling smartphone, the cheapest mobile, is Rs 8,999.

boAt Storm Call 3: Affordable Smartwatch Packed with Premium Features

ऐसा पहली बार नहीं है जब अफगानिस्तान के खिलाड़ी नवीन उल हक किसी दुसरे खिलाड़ी के साथ बहस करते दिखाई दिए हों। इससे पहले भी यह अलग-अलग टी20 लीग्स में मोहम्मद आमिर, शाहिद अफरीदी जैसे बड़े और सीनियर खिलाड़ियों से भिड़ चुके हैं।

नवीन साल 2016 में अफगानिस्तान टीम का हिस्सा बने थे। नवीन उस समय काफी चर्चा में आए जब उन्होंने 2020 में खेले जा रहे लंका प्रीमियर लीग में पूर्व पाकिस्तानी दिग्गज शाहिद अफरीदी और मोहम्मद आमिर से बहस कि थी। इसके बाद उन्हें काफी आलोचनाओं का भी सामना करना पड़ा था।

बिग बैश लीग में भी दिखा यही रवईया

ऑस्ट्रेलिया की बिग बैश लीग में भी नवीन उल हक मैदान पर ऐसे ही बहस करते दिखे। नवीन साल 2022 में हुए गए बिग बैश लीग में ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी डी आर्सी शॉर्ट से बहस करते हुए नजर आए थे। इसके अलावा नवीन इसी साल 2023 में एक बार फिर लंका प्रीमियर लीग के एक मुकाबले के दौरान श्री लंकाई खिलाड़ी थिसारा परेरा से मैदान पर बहस करते हुए नजर आए।

Anil Kumar के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App