IPL 2023: LSG के काइल मेयर्स की बैटिंग ने मचाया हड़कंप, खिलाड़ियो के रिएक्शन का वीडियो वायरल

By

Amit Kumar

नई दिल्लीः मोहाली में हाल ही में IPL 2023 के मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करने वाली LSG टीम ने इतनी तेजी से बल्लेबाजी की कि प्रशंसक हक्का बक्का रह गए। काइल मेयर्स ने धुंआधार बल्लेबाजी की और PBKS के गेंदबाजों को कुचल दिया। उन्होंने तेजी से शुरुआत करते हुए 24 गेंदों में सात चौके और चार छक्के जड़े और 225 की स्ट्राइक रेट से 54 रन बनाए। इस दौरान उन्होंने एक के बाद एक आसमान छूते छक्के जड़े जिसे टीम के साथी देखते रह गए।

इसे भी पढ़ेंः IPL 2023: पृथ्वी शा की वापसी पर इस दिग्गज खिलाड़ी ने दिया चौंकाने वाला बयान

LSG के खिलाड़ी शाट देखकर हुए हैरान

तीसरे ओवर के दौरान भी कुछ ऐसा नजारा देखने को मिला। जैसे ही पंजाब किंग्स के स्पिनर गुरनूर बराड़ ने इस ओवर की तीसरी गेंद फेंकी, मेयर्स ने अपने हथियार उठा लिए और मिड विकेट के ऊपर से आसमान छूता छक्का जड़ दिया। यह छक्का इतना बेहतरीन था कि डगआउट में मौजूद LSG के खिलाड़ी भी दंग रह गए। टीम के साथियों के रिएक्शन जिसमें रवि बिश्नोई और जयदेव उनादकट शामिल थे, तेजी से वायरल हुए।

इसे भी पढ़ेंः गुलाबी 20 का नोट रखा गुल्लक में तो फिर 5 लाख रुपये में झटपट बेच डालें, जानें आसान तरीका

बडोनी, स्टोइनिस और पूरन का भी चला जादू

मेयर्स के बाद आयुष बडोनी, मार्कस स्टोइनिस, निकोलस पूरन और दीपक हुड्डा सभी ने बेहतरीन पारियां खेलीं। बडोनी ने 23 गेंदों में तीन छक्कों और तीन चौकों की मदद से 43 रन बनाए, जबकि स्टोइनिस ने 40 गेंदों में छह चौकों और पांच छक्कों की मदद से 72 रन बनाए। निकोलस पूरन ने 19 गेंदों में 45 रन बनाने के लिए सात चौके और एक छक्का लगाया। दीपक हुड्डा ने 11 रन दिए जबकि कुणाल पंड्या ने टीम के कुल 257 रनों में 5 रन जोड़े। यह अब तक का दूसरा सबसे बड़ा आईपीएल स्कोर था। इससे पहले आरसीबी ने 2013 में पुणे वारियर्स के खिलाफ 263 रनों के साथ सबसे बड़े स्कोरिंग का रिकॉर्ड है।

Amit Kumar के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Join