IPL 2023: आखिरकार धोनी ने बता दिया कि ये उनका लास्ट आईपीएल सीजन है या नहीं, जानें पूरी खबर

By

Anil Kumar

IPL 2023: आईपीएल 2023 का 45वां मैच Chennai Super Kings और Lucknow Super Giants के बीच खेला जा रहा है। यह मुकाबला एलएसजी के होम ग्रांउड पर ही खेला जा रहा है। इस मुकाबले में टॉस के समय चेन्नई टीम के कप्तान एम एस धोनी ने अपने रिटायरमेंट को लेकर बड़ा संकेत दे दिया। धोनी ने टॉस के समय इशारों-इशारों में बता दिया कि यह उनका आखिरी सीजन होगा, या वह आगे भी खेलते दिखेंगे।

एमएस ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया। धोनी ने आगे कहा ‘ फैक्स यह है कि विकेट कवर के नीचे था और यह पिच बल्लेबाजों के लिए काफी कठिन लग रहा है, इसलिए हम पहले बॉलिंग करना चाहेंगे। धोनी ने टीम में दीपक चहर की वापसी की भी बात बताई। इस दौरान जब धोनी से पूछा गया कि क्या आप फैंस द्वारा दिए जा रहे ‘फेयरवेल’ का आनंद ले रहे हैं? इस सवाल का जवाब देते हुए धोनी ने मुस्कुराते हुए कहा कि ‘आपने फैसला किया है कि ये मेरा लास्ट सीजन है, लेकिन मेरा इस पर कोई फैसला नहीं।’

इस मुकाबले से पहले धोनी ने क्या कहा

इस सीजन धोनी और सीएसके को समर्थन करने के लिए इस टीम के फैन्स बाहर भी फैंस बड़ी संख्या में समर्थन देने जा रहें हैं। पिछले बार जब धोनी से ये सवाल पुछा गया था तब उन्होंने कहा था कि फैंस मुझे फेयरवेल दे रहे हैं। धोनी के इस बात से अनुमान लगाया जा रहा था कि धोनी का यह सीजन आईपीएल का आखिरी हो सकता है, लेकिन धोनी द्वारा उनके रिटायरमेंट को लेकर पुछे गए सवाल पर धोनी ने कहा था ‘ये फैसला आपने किया है कि यह मेरा लास्ट आईपीएल है, मैने नहीं।’ इस बयान से लग रहा है कि वह अगले सीजन भी खेलते दिख सकते हैं।

Anil Kumar के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Join