नई दिल्ली। IND vs WI: विराट कोहली (Virat Kohli) के फैंस के लिए बुरी खबर सामने आई है। जिससे फैंस मायूस हो सकतें है। , बीसीसीआई ने इस अगले मैच से बाहर किया है। खबर है कि धुरंधर बल्लेबाज और टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज के तीसरे टी20 मैच का हिस्सा नहीं होंगे। वही आप को बता दें कि जल्द ही भारत और श्रीलंका के बीच सीरीज भी शुरु होने वाली है। ऐसे में क्रिक्रेट फैन्स के लिए ये यह एक अच्छी खबर है। ये भी पढ़ें- महज 42 सेकंड में इस शख्स ने कमाए 1 करोड़ 75 लाख रुपये, जानकर उछल पड़ेगें आप!

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार विराट कोहली (Virat Kohli) ने रविवार को कोलकाता के ईडन गार्डन्स स्टेडियम में होने वाले सीरीज के आखिरी टी20 मैच से पहले ब्रेक मांगा था, जिसे बीसीसीआई ने मान लिया है। विराट कोहली (Virat Kohli) को भारतीय टीम के बायो बबल से 10 दिन का ब्रेक दिया गया है।

विराट कोहली (Virat Kohli)  श्रीलंका के खिलाफ 24 फरवरी से लखनऊ में शुरू होने वाली तीन मैचों की टी 20 सीरीज में भी नहीं खेलेंगे। इस सीरीज के बाकी 2 मैच धर्मशाला में 26 और 27 फरवरी को खेले जाएंगे। हालांकि टेस्ट सीरीज में उनकी वापसी होगी जिसका आगाज 4 अगस्त से मोहाली में होगा।

यहां देखें भारत और श्रीलंका के बीच सीरीज का प्रोग्राम

पहला टी20 : 24 फरवरी (लखनऊ)
दूसरा टी20 : 26 फरवरी (धर्मशाला)
तीसरा टी20 : 27 फरवरी (धर्मशाला)
पहला टेस्ट : 4 से 8 मार्च (मोहाली)
दूसरा टेस्ट (डे-नाइट) : 12 से 16 मार्च (बेंगलुरु) ये भी पढ़ें-  21 फरवरी को गदर मचाने आ रहा आ रहा है Vivo का ये धांकड़ स्मार्टफोन,  कीमत और खूबियां देखकर उछल पड़ेगें फैंन्स

ये है विराट कोहली (Virat Kohli) हाल का प्रर्दशन

विराट कोहली (Virat Kohli) ने शुक्रवार (19 फरवरी) को खेले गए दूसरे टी-20 में शानदार अर्धशतक जड़ा था। कोहली ने 41 गेंदों में सात चौकों औऱ एक छक्के की मदद से 52 रनों की पारी खेली थी। इस मुकाबले में भारत ने 8 रन जीत हासिल की। बता दें कि इससे पहले खबर आई थी कि कोहली को श्रीलंका के खिलाफ 24 फरवरी से शुरू होने वाली तीन टी-20 मैच की सीरीज में आराम दिया जा सकता है।

यहां भी जरूर पढ़े : Old Coins : अगर आपके पास नहीं है कोई जॉब,तो पुराने सिक्कों को बेचकर खड़ा करें करोड़ों का बिजनेस 

यहां भी जरूर पढ़े : Earn Money: 100 रुपये का ये नोट आपको रातों रात बना देगा लखपति

Recent Posts