Ind Vs Eng Video: पिच पर टप्पा पड़ते ही कोहली ने दर्शक दीर्घा में पहुंचा दी गेंद, तूफानी गेंदबाज रह गया हैरान, देखें वीडियो

By

Timesbull

नई दिल्लीः ऑस्ट्रेलिया के एडिलेड स्टेडियम में भारत और इंग्लैंड के बीच सेमीफाइनल मुकाबला खेला जा रहा है, जिसमें काफी रोमांच देखने को मिल रहा है। यह मुकाबला दोनों ही टीमों के लिए करो या मरो का है, क्योंकि जो भी हारेगा उसका फाइनल से पत्ता कट जाएगा। सेमीफाइन में जीत के बाद फिर 13 नवंबर को पाकिस्तान से मेलबर्न में फाइनल मुकाबला खेलना होगा।


इस मुकाबले में भारत की शुरुआत कोई खास नहीं है। 6 ओवर के खेल के बाद भारत ने 1 विकेट गंवाकर 38 रन बना लिए हैं। केएल राहुल 5 गेंदों पर 5 रन बनाकर पवेलियन लौट गए हैं, जबकि रोहित शर्मा और विराट कोहली स्ट्राइक पर हैं। अगर यहां से दोनों ही बल्लेबाजी बड़ी पारी खेलते हैं तो भारत एक सम्मान जनकर स्कोर तक पहुंच सकता है।

इस बीच विराट कोहली काफी अच्छी लय में नजर आ रहे हैं, जिन्होंने अभी एक शानदार छक्का लगाया है। विराट कोहली ने तूफानी गेंद पर बवंडर जवाब देते हुए लॉन्ग ऑफ बेहतरीन सिक्स जड़ दिया है। इससे इंग्लैंड की टीम काफी परेशान नजर आ रही है।

  • इंग्लैंड ने टॉस जीतकर लिया यह फैसला

ऑस्ट्रेलिया के एडिलेड में खेले जा रहे मैच में इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया है। इंग्लैंड की मंशा है कि वह रनों का पीछा करेगी। भारत ने सुपर 12 के एक मुकाबले में दक्षिणी अफ्रीका से हार का सामना करना पड़ा था। इस मुकाबले में ऋषभ पंत और सूर्य कुमार यादव से भी काफी उम्मीदें लगाई जा रही हैं। वैसे सूर्य कुमार इन दिनों जबरदस्त फॉम में चल रहे हैं।

  • भारत टीम की जानिए प्लेइंग इलेवन

केएल राहुल, रोहित शर्मा (कप्तान), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), अक्षर पटेल, रविचंद्रन अश्विन, भुवनेश्वर कुमार, मोहम्मद शमी, अर्शदीप सिंह।

  • जानिए इंग्लैंड की टीम

जोस बटलर (कप्तान और विकेटकीपर), एलेक्स हेल्स, फिलिप साल्ट, बेन स्टोक्स, हैरी ब्रूक, लियाम लिविंगस्टोन, मोइन अली, सैम कुरेन, क्रिस वोक्स, क्रिस जॉर्डन, आदिल राशिद।

https://www.instagram.com/p/CkxgKi4rI-k/

Timesbull के बारे में
For Feedback - [email protected]
Share.