Ind Vs Eng: भारतीय टीम का हुआ ऐलान! इंग्लैंड को धूल चटाएंगे रोहित शर्मा के ये 11 खिलाड़ी, फटाफट पढ़ें लिस्ट

By

Timesbull

नई दिल्लीः भारत और इंग्लैंड के बीच आज सेमीफाइनल की महाजंग होगी, जिसे लेकर क्रिकेट प्रशंसकों में काफी जोश और जुनून देखने को मिल रहा है। भारत और इंग्लैंड में जो भी टीम जीतेगी वो पाकिस्तान के साथ आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप का फाइनल मुकाबला खेलेगी। यह मुकाबला ऑस्ट्रेलिया के एडिलेड स्टेडियम में भारतीय समयानुसार दोपहर 1.30 बजे से खेला जाना है, जिसे जिसे लेकर दोनों टीमों के खिलाड़ी नेट प्रैक्टिस कर खूब पसीना बहा रहे हैं। बीते दिन भी सभी खिलाड़ियों ने जमकर अभ्यास कर खूब पसीना बहाया। ऐसे में सभी के मन में एक सवला दौड़ रहा है कि भारतीय टीम आज किस प्लेइंग इलेवन के साथ मैदान पर उतरने वाली है। जानकारों के मुताबिक एक से दो बदलाव होने के भी कयास लगाए जा रहे हैं। माना जा रहा है कि इस मुकाबले में ऋषभ पंत को बाहर का रास्ता दिखाया जा सकते हैं, जिनके स्थान पर दिनेश कार्तिक को मौका दिया जा सकता है।


  • पिछले मैच मैच में ऋषभ पंत ने किया था निराश

जिम्बाब्वे के खिलाफ खेले गए मुकाबले में ऋषभ पंत को दिनेश कार्तिक के स्थान पर मौका दिया गया था, जिनके पास बड़ी पारी खेलने का मौका था। ऋषभ पंत कोई खास पारी नहीं खेल सके, वह 3 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। फिर इंग्लैंड की टीम अनुभवों से शराबोर है तो ऐसे में दिनेश कार्तिक को जिम्मेदारी खिलाड़ी माना जाता है, इसलिए उन्हें मौका दिया जाने की उम्मीद लग रही है।

दूसरी ओर टीमट सेलेक्टर्स की मंशा होगी कि ऐसे खिलाड़ी को मौका दिया जाए तो मध्यक्रम में विकेट संभालने के साथ रन बना सके। इन सभी पहलुओं में दिनेश कार्तिक ऋषभ से बेहतर बैठते हैं। पहले भी कुछ मैचों में दिनेश कार्तिक ने बहुत कम समय में टिक कर बल्लेबाजी से भारत को मैच जिताने का काम किया है।

  • इस टीम के साथ उतर सकते हैं रोहित शर्म

रोहित शर्मा(कप्तान), केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, दिनेश कार्तिक, अक्षर पटेल, रविचंद्रन अश्विन, भुवनेश्वर कुमार, अर्शदीप सिंह, मोहम्मद शमी।

Timesbull के बारे में
For Feedback - [email protected]
Share.