HomeखेलInd Vs Ban: भारत और बांग्लादेश के बीच 4 दिसंबर को पहला...

Ind Vs Ban: भारत और बांग्लादेश के बीच 4 दिसंबर को पहला मुकाबला, स्टार स्पोर्ट्स नहीं इस चैनल पर होगा लाइव प्रसारण

नई दिल्लीः भारतीय क्रिकेट टीम बांग्लादेश के खिलाफ वनडे सीरीज का पहला मैच 4 दिसंबर को खेलेगी। जिसे लेकर तैयारियां तेजी से की जा रही हैं। आमतौर पर भारत के सभी बड़े मैच स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क द्वारा टेलीकास्ट किए जाते हैं, पर बांग्लादेश सीरीज स्टार स्पोर्ट्स पर देखने को नहीं मिलेगी। अभी हाल ही में संपन्न न्यूजीलैंड विरुद्ध भारत सीरीज भी स्टार स्पोर्ट्स पर लाइव टेलीकास्ट नहीं हुई थी। न्यूजीलैंड के साथ हुई सीरीज का सीधा प्रसारण अमेजॉन प्राइम वीडियो में हुआ था। आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि बांग्लादेश और भारत के बीच होने वाली सीरीज का लाइव प्रसारण किस चैनल पर होगा? ताकि आप घर बैठे टीवी में सीरीज का रोमांच देख सके।

  • इस चैनल पर देख सकेंगे बांग्लादेश बनाम भारत सीरीज

वैसे तो भारत के सभी बड़े मैच और आईपीएल के मैच स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क कवर करता है और सीधा प्रसारण करता है। पर बांग्लादेश विरुद्ध भारत सीरीज स्टार स्पोर्ट्स में देखने को नहीं मिलेगी और ना ही अमेजॉन प्राइम वीडियो में। बल्कि 4 दिसंबर से शुरू होने वाली भारत विरुद्ध बांग्लादेश सीरीज का सीधा प्रसारण सोनी स्‍पोर्ट्स नेटवर्क पर होगा। सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क पर आप सीरीज के सभी मैच तीन वनडे और दो टेस्ट मुकाबले देख सकेंगे।

  • कप्तान रोहित शर्मा सहित सीनियर खिलाड़ियों की होगी वापसी

न्यूजीलैंड सीरीज में कप्तान रोहित शर्मा सहित केएल राहुल और विराट कोहली को भी आराम दिया गया था। अब यह तीनों ही खिलाड़ी बांग्लादेश सीरीज में खेलते हुए नजर आएंगे। सीनियर खिलाड़ियों को आराम दिए जाने के ऊपर कई लोगों ने सवाल खड़े किए थे। कई दिग्गजों खिलाड़ियों का कहना था कि विश्वकप की तैयारियों को करने के लिए खिलाड़ियों को ज्यादा आराम देना सही नहीं है। ऐसे में अब देखना होगा कि यह तीनों ही बड़े खिलाड़ी किस तरह से मैदान में खेलते हुए नजर आते हैं। अगर यह तीनों ही खिलाड़ी अपने बल्ले से रन बरसाते हैं तो सभी आलोचकों के मुंह बंद हो जाएंगे। पर अगर यह खिलाड़ी बांग्लादेश सीरीज में फ्लॉप होते हैं तो एक बार फिर से इनके विरुद्ध सवालों की झड़ी लग जाएगी।

RELATED ARTICLES

Most Popular