Viral: प्लेऑफ में नहीं पहुंची टीम पर फिर भी फाफ डु प्लेसिस नहीं हुए आईपीएल से बाहर, मुंबई और गुजरात के मैच में ये करते हुए आएंगे नज़र

By

Aniket Kumar Jha

इंडियन प्रीमियर लीग के सीज़न 16 का अपना आख़िरी मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर की टीम ने गुजरात टाइटन्स के खिलाफ खेला था जिसमें उसे 6 विकेट से करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा था। गुजरात के हाथों मिली इस हार के बाद ही रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर की कहानी आईपीएल 2023 में ख़त्म हो गई थी और वह प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई नहीं कर सकी थी। लेकिन यहाँ दिलचस्प बात यह है कि आरसीबी की टीम भले ही इस आईपीएल से बाहर हो गई हो पर आरसीबी के कप्तान अब भी इस टूर्नामेंट में बने हुए हैं।


ये करते हुए आएंगे नज़र

आपको बता दें कि आज क्वालीफायर के दूसरे मुकाबले में रोहित शर्मा की अगुवाई वाली मुंबई इंडियंस और हार्दिक पांड्या की अगुवाई वाली गुजरात टाइटंस की टीमें एक दूसरे से भिड़ती हुई नज़र आएंगी। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला अहमदाबाद के नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा और जीतने वाली टीम फाइनल में चेन्नई सुपर किंग्स से टकराएगी।

यहाँ ख़ास बात यह है कि इन दोनों ही मैचों में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर के मौजूदा कप्तान फाफ डु प्लेसिस दिखाई देंगे। खैर, इन मुकाबलों में वह बल्लेबाज़ी तो नहीं करेंगे मगर एक नई भूमिका में ज़रूर नज़र आएंगे। इन दोनों ही मुकाबलों में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर के कप्तान फाफ डु प्लेसिस कमेंट्री करते हुए दिखाई पड़ेंगे।

दरअसल, इस साउथ अफ्रीकी खिलाड़ी को आईपीएल सीज़न 16 के दूसरे क्वालीफायर मुकाबले और फाइनल मैच के लिए टेलीविज़न ब्रॉडकास्टर स्टार स्पोर्ट्स ने अपने एक्सपर्ट पैनल में शामिल कर लिया है। यानि कि इंडियन प्रीमियर लीग 2023 के अंतिम दो मुकाबलों में फाफ डु प्लेसिस कमेंट्री करेंगे। इस बात के बारे में ख़ुद फाफ डु प्लेसिस ने ही बताया है। बल्लेबाज़ फाफ को कमेंटेटर फाफ के रूप में देखना फैंस के लिए बेहद दिलचस्प रहने वाला है।

Aniket Kumar Jha के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.