Homeखेलधवन को लात मार कर निकाल दिया गया, पूर्व खिलाड़ी का बड़ा...

धवन को लात मार कर निकाल दिया गया, पूर्व खिलाड़ी का बड़ा खुलासा

India Vs Newzealand: भारत विरुद्ध न्यूजीलैंड वनडे सीरीज से शिखर धवन का नाम गायब रहा है। धवन लंबे समय से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं इसकी बड़ी वजह है उनका फॉर्म। धवन पिछले कुछ वक्त से ज्यादा रन नहीं बना सके जिसके कारण उनके स्थान पर युवा खिलाड़ियों को मौका दिया गया और इन यंग प्लेयर ने क्रिकेट के मैदान में शिखर धवन से ज्यादा रन बनाकर टीम इंडिया में अपनी जगह स्थापित कर ली है इस तरह से धवन के लिए भारतीय टीम में एंट्री के दरवाजे अब लगभग पूरी तरह से बंद हो चुके हैं। भारत न्यूजीलैंड सीरीज में 2-0 से आगे चल रहा है, ऐसे में शिखर धवन ने इस जीत को लेकर एक ट्वीट किया। धवन के इस ट्वीट के बाद प्रशंसकों की अलग-अलग प्रतिक्रियाएं आ रही हैं कोई धवन की तारीफ कर रहा है तो वहीं कई लोग धवन को राय दे रहे हैं कि इससे अच्छा है कि अपने खेल पर ध्यान दो।

भारत विरुद्ध न्यूजीलैंड सीरीज के दो मुकाबले हो चुके हैं दोनों ही मैच में टीम इंडिया को जीत मिली है। दूसरे मुकाबले में तो भारतीय टीम के गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन कर न्यूज़ीलैंड टीम को मात्र 108 रनों पर समेट दिया था वही बल्लेबाजों ने सिर्फ 20 ओवर में लक्ष्य को प्राप्त कर टीम इंडिया को बहुत बड़ी जीत दिलाई थी। वही पहले मुकाबले में भारत के ओपनर बल्लेबाज शुभमन गिल ने शानदार दोहरा शतक जड़कर सनसनी मचा दी थी ऐसे में सवाल उठने लगे थे कि क्या शिखर धवन के लिए क्रिकेट करियर लगभग समाप्त हो चुका है क्योंकि वर्ल्ड कप में टीम इंडिया अब ज़्यादा बदलाव नहीं करेगी। ओपनर के तौर पर ईशान किशन, रोहित शर्मा शुभ्मन गिल, के एल राहुल जैसे बल्लेबाज वनडे में स्थापित हो चुके है, इसलिए धवन को लेकर अब बहुत ज्यादा सोच चयनकर्ताओं की नहीं है। हाल ही में न्यूजीलैंड की सीरीज के जीत के बाद धवन ने एक ट्वीट किया अपने ट्वीट में धवन ने लिखा “शानदार जीत” और टीम इंडिया की तारीफ की, इसके बाद प्रशंसकों की अलग-अलग प्रतिक्रियाएं सामने आ रही है।

धवन के ट्वीट पर रिप्लाई देते हुए एक यूजर ने लिखा कि, “जिस खिलाड़ी को लात मारकर टीम इंडिया से निकाल दिया जाता है वह ऐसे ही ट्वीट करते हैं।” इसके बाद दूसरी यूजर ने धवन को रिप्लाई देते हुए ट्वीट किया कि, “केएल राहुल और शिखर धवन क्रिकेट के सबसे बेकार खिलाड़ी है।” एक यूजर ने शिखर धवन का समर्थन करते हुए लिखा कि, “मुझे आपके लिए बहुत बुरा लग रहा है मेरा मानना है आपको घर में एक सीरीज में मौका मिलना ही चाहिए था।” इसके बाद एक व्यक्ति ने लिखा कि, “धवन आप सिर्फ टीम इंडिया को शुभकामनाएं देते रहेंगे या खुद भी टीम में एंट्री दोबारा कर पाएंगे।” एक यूजर ने शिखर धवन को टीम इंडिया के लिए बहुत जरूरी बताया और रिप्लाई करते हुए लिखा कि, “भारतीय टीम को एक left-handed बल्लेबाज की जरूरत है। ओपनर के तौर पर शुभ्मन गिल और रोहित शर्मा तो एकदम कंफर्म है पर अगर धवन आईपीएल वाला फॉर्म वर्ल्ड कप में दिखा दे तो मजा ही आ जाएगा।” इस तरह की और भी प्रतिक्रियाएं धवन को लेकर ट्विटर पर सामने आ रही है। अब देखना होगा इन सब प्रतिक्रियाओं पर शिखर धवन क्या जवाब देते हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular