बाबर आजम के बुरे दिन शुरू, फैंस ने यूं किया ट्रोल

By

Amit Kumar

नई दिल्लीः पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम विश्व स्तरीय बल्लेबाज हैं। हालाँकि, बाबर आज़म, जिनके नाम पाकिस्तान के लिए खेलते हुए कई बड़े रिकॉर्ड हैं, पर रिकार्ड बनाने के लिए उनकी स्ट्राइक रेट और धीमी गति से खेलने पर फैंस उनको जमकर ट्रोल कर रहे है। और उन्हे इसका खामियाजा भुगतना पड़ रहा है।

इसे भी पढ़ेंः PAK vs NZ: पाकिस्तान के इस बल्लेबाज ने मचाया गदर, 3 मैच में 3 शतक मारकर रचा इतिहास

क्या कहा साइमन डूल ने बाबर के बारे में

पाकिस्तान सुपर लीग के दौरान, क्रिकेटर से कमेंटेटर बने साइमन डूल ने बाबर को अपने करियर के अंत के करीब पहुंचने पर सुस्त तरीके से खेलने के लिए फटकार लगाई। न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले वनडे में 49 रनों की तूफानी पारी खेलने वाले बाबर आजम का कहना है कि व्यक्तिगत सफलता कभी भी उनका लक्ष्य नहीं है, और उनका एकमात्र उद्देश्य टीम और देश को जीताना है।

इसे भी पढ़ेंः KKR vs GT: शंकर-मिलर ने 4 ओवरों में पलट दिया खेल, फिर हुआ ऐसा कि सब रह गए हक्के-बक्के

बाबर आज़म की प्राथमिकता टीम के लिए

बाबर आज़म ने क्रिकेट पाकिस्तान के साथ एक साक्षात्कार में टिप्पणी की, “मैंने कभी भी व्यक्तिगत उपलब्धि पर ध्यान केंद्रित नहीं किया है।” मेरी प्राथमिकता हमेशा टीम के लिए अच्छा खेलना और अपनी टीम को मैच जिताने में मदद करना रहा है। जब आप उस लक्ष्य के साथ खेलते हैं, तो आप उसे हासिल भी कर लेते हैं। लक्ष्य हमेशा उत्कृष्ट प्रदर्शन देना होना चाहिए।

इसे भी पढ़ेंः IPL 2023: दिल्ली कैपिटल्स के फैसलों पर इस दिग्गज ने उठाए सवाल, जानिए क्या कही बड़ी बात

मेरा प्रदर्शन हमेशा टीम के लिए

उन्होंने कहा, ‘मेरी कोई निजी महत्वाकांक्षा नहीं है। मैं जो करना चाहता हूं वह देश की सफलता के लिए काम करना है। मैंने कभी भी एक रिकॉर्ड या उपलब्धि पर ध्यान केंद्रित नहीं किया। ये सभी चीजें परफॉर्मेंस से जुड़ी हैं। लेकिन मेरा मुख्य लक्ष्य हमेशा अपने देश के लिए मैच और टूर्नामेंट जीतना और अपने प्रदर्शन को पहले रखना रहा है।”

Amit Kumar के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Join