HomeखेलAus vs Wi Video: मार्नस लाबुनेशन ने बल्ले से मचाया तांडव, जड़...

Aus vs Wi Video: मार्नस लाबुनेशन ने बल्ले से मचाया तांडव, जड़ दिया ऐसा शॉट कि हर कोई रह गया दंग, देखें वीडियो

नई दिल्लीः आज से एडिलेड में ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला चल रहा है। इस डे – नाइट टेस्ट मैच को गुलाबी गेंद से खेला जाता है। ऑस्ट्रेलिया ने इस मैच में टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी का निर्णय किया है। शुरुआत में ऑस्ट्रेलिया की टीम ने अच्छा प्रदर्शन किया लेकिन फिर 3 विकेट गंवा दिए हैं। बल्लेबाज मार्नस लाबुशेन अच्छा खेलते नजर आ रहे है उन्होंने अर्धशतक भी बना लिया है और आपको बता दे कि मार्नस लाबुशेन टेस्ट में नंबर वन पर है।

  • मार्नस लाबुशेन का बेहतरीन शॉट

ऑस्ट्रेलिया टीम ने शुरुआत में डेविड वार्नर का विकेट खो दिया। उनके बाद क्रीज पर मार्नस लाबुशेन और उस्मान ख्वाजा उतरे और शानदार साझेदारी दिखाते नजर आ रहे है। इस पार्टनरशिप को डेवोन थॉमस ने 41वें ओवर में तोड़ दी। जिसके बाद बल्लेबाज मार्नस ने पारी को संभाल लिया।

मार्नस ने अपनी पारी में शानदार शॉट मारे और अर्धशतक अपने नाम कर लिया। लेकिन 40वें ओवर में उन्होंने सबसे बेहतरीन शॉट अपने बल्ले से जड़ा। यह शॉट गेंदबाज जेसन होल्डर के गेंद पर मारा है। बल्लेबाज ने स्ट्रेट ड्राइव खेली जिसके बाद बॉल बाउंड्री के पार चली गई। ऐसे शॉट के देख कर दर्शक खुश हो गए और तालियां बजा कर सराहा।

आपको जानकारी दे की ऑस्ट्रेलिया की टीम ने इस सीरीज के पहले मैच में बेहतरीन प्रदर्शन किया जिसकी वजह से वेस्टइंडीज टीम की हालत खराब हो गई । वेस्टइंडीज की टीम को ऑस्ट्रेलियन टीम ने 164 रनों से मात दे दी थी। मैच में मार्नस लैबुशेन और नाथन लायन ने शानदार खेल दिखाया। यही नहीं ऑस्ट्रेलिया की टीम की तरफ से लैबुशेन ने अपने बल्ले से दोनो ही पारी में शतक जरा था।

  • वेस्टइंडीज को मिली मात

ऑस्ट्रेलिया बल्‍लेबाज लैबुशेन ने दोनों पारियों में शतक जड़ा था, जिसमें एक दोहरा शतक था। लैबुशेन ने 308 रन बनाए तो दूसरी तरफ स्पिनर गेंदबाज नाथन लियोन ने दूसरी पारी में 6 विकेट लेकर वेस्‍टइंडीज टीम के बलीबाजो की कमर तोड़ दी थी।

वेस्टइंडीज (प्लेइंग इलेवन): क्रैग ब्रैथवेट (कप्तान), तगेनारिन चंद्रपॉल, शमर ब्रूक्स, जर्मेन ब्लैकवुड, डेवोन थॉमस, जेसन होल्डर, जोशुआ दा सिल्वा (विकेटकीपर), रोस्टन चेस, अल्जारी जोसेफ, एंडरसन फिलिप, मार्क्विनो मिंडले

ऑस्ट्रेलिया (प्लेइंग इलेवन): डेविड वार्नर, उस्मान ख्वाजा, मारनस लाबुस्चगने, स्टीवन स्मिथ (c), ट्रैविस हेड, कैमरन ग्रीन, एलेक्स केरी (w), माइकल नेसर, मिशेल स्टार्क, नाथन लियोन, स्कॉट बोलैंड

RELATED ARTICLES

Most Popular